Move to Jagran APP

व्यापार मंडल मामून ने एमएलए विज को बताई समस्याएं

व्यापार मंडल पठानकोट और ममून का शिष्टमंडल मंगलवार को प्रधान अमित नैय्यर और संजीव महाजन की अध्यक्षता में एमएलए अमित विज से मिला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 04:37 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 04:37 PM (IST)
व्यापार मंडल मामून ने एमएलए विज को बताई समस्याएं
व्यापार मंडल मामून ने एमएलए विज को बताई समस्याएं

जागरण संवाददाता, पठानकोट : व्यापार मंडल पठानकोट और ममून का शिष्टमंडल मंगलवार को प्रधान अमित नैय्यर और संजीव महाजन की अध्यक्षता में एमएलए अमित विज से मिला। सीनियर वाइस प्रधान इंचार्ज राजेश पुरी, मामून व्यापार मंडल चेयरमैन दलबीर सिंह, जनरल सेक्रेटरी घनश्याम शर्मा, सीनियर वाइस प्रधान राजेश महाजन, वाइस प्रेसिडेंट विनोद महाजन, पीआरओ मनजीत गिल मिटू पहलवान ने संयुक्त रूप से ममून बाजार स्थित मेन रोड की बिगड़ी दशा के बारे में जानकारी। एमएलए को सड़क के बीच आते हुए बिजली के पोल के बारे में भी अवगत करवाया। कहा कि पिछले लंबे समय से इस मार्ग को बनाने का काम बहुत धीमी गति से चल रहा है, जिससे वहां से गुजरने वाले वाहनों का जाम लगा रहता है। इस कारण व्यापारियों का धूल मिट्टी की वजह से बीमार होने का खतरा बना रहता है। प्रधान अमित नैय्यर ने कहां पहले से ही कोरोना की वजह से आर्मी को सिविल मार्केट में नहीं आने दिया जा रहा और ऊपर से टूटी सड़क की वजह से ग्राहक इस और आने से गुरेज करते हैं। इसके चलते दुकानदारों को मंदी के दौर से गुजरना पड़ रहा है। एमएलए अमित विज ने व्यापार मंडल के सभी सदस्यों को भरोसा दिलाया कि वह बहुत जल्द उनकी समस्याओं का हल करवाएंगे। वह सदैव ही व्यापार और व्यापारियों के हित के कार्य लिए तत्पर रहते हैं

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.