Move to Jagran APP

अमृतसर में ब्लास्ट के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार : शोभा

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा रानी ने निरंकारी भवन अमृतसर में हुए ब्लास्ट की ¨नदा करते हुए इसके लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार बताया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 01:05 AM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 01:05 AM (IST)
अमृतसर में ब्लास्ट के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार : शोभा
अमृतसर में ब्लास्ट के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार : शोभा

जागरण संवाददाता, पठानकोट

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा रानी ने निरंकारी भवन अमृतसर में हुए ब्लास्ट की ¨नदा करते हुए इसके लिए पंजाब सरकार को जिम्मेदार बताया है। शोभा रानी ने कहा कि पिछले दिनों सेना प्रमुख बिपिन रावत ने दिल्ली में एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान कहा था कि पंजाब में हालात खराब हो सकते हैं। प्रदेश में उग्रवाद को पुर्नजीवित करने के लिए बाहरी संबंधों से प्रयास किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने राज्य सरकार को इसके लिए पूरी तरह से अलर्ट रहने के लिए कहा था। लेकिन, इस बात की हैरानी है कि राज्य सरकार ने इस पर बिलकुल भी गंभीरता नहीं दिखाई जिसका नतीजा आज सामने आ गया कि प्रभु का सिमरण कर रही संगत पर सरेआम हैंड ग्रेनेड से हमला हो गया। हमले में तीन लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया ओर कई लोग गंभीर रुप से घायल भी हो गए जिसके लिए पूरी तरह से राज्य सरकार जिम्मेवार है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अभी भी पूरी तरह से अलर्ट हो जाए ओर भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो इस पर अपना ध्यान केंद्रित करे। इस मौके पर उनके साथ रोजी शर्मा, अर¨वद्र कौर, मीनाक्षी व त्रिशला मौजूद थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.