Move to Jagran APP

बैराज बांध संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल का रोष प्रदर्शन

बैराज बांध औसती संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल ने शाहपुर कंडी में प्रधान दयाल सिंह के नेतृत्व में प्रशासन की कार्यशैली के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 10:30 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:12 AM (IST)
बैराज बांध संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल का रोष प्रदर्शन
बैराज बांध संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल का रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, जुगियाल/शाहपुरकंडी : बैराज बांध औसती संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल ने शाहपुर कंडी में प्रधान दयाल सिंह के नेतृत्व में प्रशासन की कार्यशैली के विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया। दयाल सिंह ने बांध प्रशासन व जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि न तो बैराज बांध प्रशासन तथा न ही जिला प्रशासन उनकी मांगों की तरफ ध्यान दे रहा है। मामले दर्ज करवा कर उनको मानसिक रूप से परेशान किया गया है। एसडीएम धार कलां सौरभ अरोड़ा ने अपनी जांच में बैराज बांध प्रशासन ने लगभग 50 गलत लोगों को गलत ढंग से रोजगार देने की रिपोर्ट सरकार को दी। परंतु एक वर्ष से अधिक का समय बीत जाने पर भी उक्त गलत ढंग से लगे हुए लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कमेटी ने मांग की कि बैराज बांध प्रशासन के अधिकारियों की मिलीभगत से गलत ढंग से लगे हुए लोगों पर बनती कार्रवाई की जाए तथा उनके उचित प्रभावित परिवारों को रोजगार देने के लिए सकारात्मक नीति अपनाई जाए। इस अवसर पर जापान सिंह, कुलविद्र सिंह, ओमकार सिंह, गुरदीप सिंह, अमन सिंह, सतनाम सिंह, करनैल सिंह व अन्य उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.