Move to Jagran APP

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

कोरोना महामारी के चलते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जनता की सेवा में डटने का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:40 PM (IST)
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज

संवाद सहयोगी, पठानकोट : कोरोना महामारी के चलते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जनता की सेवा में डटने का आह्वान किया। वहीं उन्हें टीकाकरण के लिए भी प्रेरित करने का आह्वान किया। इसी कड़ी में मंगलवार को अश्वनी शर्मा ने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। अश्वनी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री की ओर से कोरोना के विरुद्ध छेड़ी गई इस जंग में सभी को साथ देने, अपने फर्ज पूरा करने व समाज को बचाने के लिए अपना फर्ज निभाने का आह्वान लगातार किया जा रहा है। टीकाकरण को लेकर किसी तरह का तनाव न पालें, बिल्कुल सहज रहें। वैक्सीन हमारे प्रतिरक्षा तंत्र को बाहरी खतरों से लड़ना सिखाता है। कोविड-19 वैक्सीन भी शरीर में कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ लड़ने की ताकत पैदा करती है। ये मत समझें कि वैक्सीन लगा लिया तो अगले ही पल आप कोरोना वायरस के खिलाफ सुरक्षित हो गए। अश्वनी शर्मा ने कहा कि टीका लगवाने के बाद वैक्सीन सेंटर में तब तक जरूर रुके रहें जब तक कि आपको डाक्टर द्वारा जाने की अनुमति नहीं दी जाती। उन्होंने आह्वान किया कि मास्क लगाना जरूर लगाएं और शारीरिक दूरी का पालन करें।

loksabha election banner

149 नए कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट, 65 हुए स्वस्थ

पठानकोट में 149 नए लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई है। जिन्हें सेहत विभाग की टीमों की ओर से आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। राहत की बात यह है कि कोरोना से मंगलवार को किसी की मौत नहीं हुई। वहीं 65 कोरोना पीड़ित और स्वस्थ हुए हैं, जिन्हें विभाग की ओर से सरकार की गाइडलाइन अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब रोजाना पाजिटिव मरीजों का आंकड़ा सौ से उपर पहुंच रहा है। कोरोना की दूसरी लहर जिले में काफी तेजी से फैल रही है। ऐसे में लोगों को सतर्कता दिखानी होगी। सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन करते हुए एक बार फिर से सेहत विभाग का सहयोग करना होगा। तभी जिले को कोरोना मुक्त किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.