Move to Jagran APP

अनियंत्रित वैन शैड से टकराई, चालक की मौत, तीन घायल

संस, पठानकोट धुंध के कहर ने बीती रात एक 25 वर्षीय युवक की जान ले ली। युवक अपने पड़ोस मे

By Edited By: Published: Thu, 19 Jan 2017 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 19 Jan 2017 05:25 PM (IST)
अनियंत्रित वैन शैड से टकराई, चालक की मौत, तीन घायल
अनियंत्रित वैन शैड से टकराई, चालक की मौत, तीन घायल

संस, पठानकोट

loksabha election banner

धुंध के कहर ने बीती रात एक 25 वर्षीय युवक की जान ले ली। युवक अपने पड़ोस में रहते परिवार के तीन सदस्यों को वैन में बैठाकर हिमाचल से पठानकोट जा रहा था कि घनी धुंध के कारण अनियंत्रित वैन सड़क किनारे एक शैड से जा टकराई। हादसा बीती देर रात को पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर स्थित अर्ध पहाड़ी धार क्षेत्र के गांव ढांगू सुराह के निकट तीखे मोड़ पर घटित हुआ। इस हादसे में वैन में सवार एक ही परिवार के दंपती सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों के सहयोग से उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। मृतक की पहचान रवि कुमार निवासी गांव नैनीखड्ड जिला जिला चंबा (हिमाचल प्रदेश) के रूप में हुई है, जबकि घायल तिलक राज (50), उनकी पत्नी पुष्पा देवी(44), भाई विजय कुमार(47) भी गांव नैनीखड्ड निवासी ही हैं।

घायल पुष्पा देवी ने बताया कि बीते कल उनके गांव नैनीखड्ड के निकट उनके भाई दलजीत सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया था। जिसे देर शाम को उपचार के लिए पठानकोट के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब उन्हें हादसे की सूचना मिली तो वह अपने भाई का हालचाल जानने के लिए अपने पति तिलक राज एवं देवर विजय कुमार के साथ अपनी ही वैन में सवार होकर पठानकोट की ओर आ गए। उनकी वैन को उन्हीं के गांव का युवक रवि कुमार चला रहा था। जब वह गांव ढांगू सुराह के निकट पहुंचे तो अचानक कहर बन कर उनकी ओर बढ़ी धुंध के कारण वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक शैड से जा टकराई। इस हादसे में वैन चालक रवि कुमार के सिर में गहरी चोट आने से वह सीरियस था। इसी प्रकार उनके पति तिलक राज तथा देवर के सिर, टांग में चोट आई, जबकि उनके एक टांग में चोट आई है। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए नजदीक के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर बधानी में भर्ती करवाया। यहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में रवि कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य सभी घायलों को सिविल अस्पताल पठानकोट रैफर कर दिया। पुलिस थाना धार कलां ने मृतक युवक के पिता प्रकाश चंद के बयानों के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.