Move to Jagran APP

जनरल को कमांडरों का साथ दिलाने के लिए पहुंचे भगवंत मान

श्याम, पठानकोट : आम आदमी पार्टी के संसदीय हलका गुरदासपुर से प्रत्याशी मेजर जनरल सुरेश खज

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 03:02 AM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 03:02 AM (IST)
जनरल को कमांडरों का साथ दिलाने के लिए पहुंचे भगवंत मान
जनरल को कमांडरों का साथ दिलाने के लिए पहुंचे भगवंत मान

श्याम, पठानकोट : आम आदमी पार्टी के संसदीय हलका गुरदासपुर से प्रत्याशी मेजर जनरल सुरेश खजूरिया को प्रत्याशियों का साथ दिलाने के लिए आप के पंजाब प्रमुख एवं सांसद भगवंत मान पठानकोट पहुंचे। भगवंत मान ने पार्टी के तीनों प्रत्याशियों क्रमश: एडवोकेट कुलभूषण मन्हास, राजू महाजन तथा ठेकेदार अमरजीत ¨सह एवं पंजाब महासचिव लखबीर ¨सह के साथ डेढ़ घंटा मुलाकात की और उन्हें पार्टी प्रत्याशी के साथ चलने को कहा। मान ने कहा कि तीनों प्रत्याशी और संसदीय हलके के पूर्व कंवीनर लखबीर ¨सह मिल-जुल कर काम करें और पार्टी को मजबूत करें। मान की यह बैठक लखबीर ¨सह के घर रखी गई थी जिसमें पठानकोट से चुनाव लड़ चुके तीनों प्रत्याशियों ने भी शिरकत की। सभी ने पठानकोट जिले में अध्यक्ष पद की कमान रविन्दर भल्ला को दिए जाने पर भी आपत्ति जाहिर की। भगवंगत मान ने उनकी अनेक बातों के साथ सहमति भी जताई परंतु साथ ही कहा कि यह चुनाव का समय है और इसमें वह नीति से काम लें। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रमुख भगवंत मान पठानकोट जिले के किसी नेता अथवा प्रत्याशी को साथ लिए बगैर ही लखबीर ¨सह के घर आए।

loksabha election banner

केजरीवाल की दिल्ली टीम से सीखें संगठन का तरीका

पठानकोट,भगवान मान के साथ मी¨टग करने के बाद पंजाब महासचिव एवं संसदीय हलके से टिकट के सशक्त दावेदार रहे लखबीर ¨सह ने कुछ भी बोलने से साफ इंकार किया। सुजानपुर से प्रत्याशी रहे एडवोकेट कुलभूषण ¨सह मन्हास ने कहा कि हलके को संगठित करने के लिए टीम दिल्ली के अनुभवी लोगों को बुलाया जाए। आप के ऑब्जर्वर रहे किशोर झा को गुरदासपुर भेजा जाए तभी लोग शांत होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.