Move to Jagran APP

एक घंटे में 32 एमएम बारिश

सोमवार को सुबह झमाझम बारिश के बाद खिली चमकीली धूप ने लोगों को खूब सताया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 01:13 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 01:13 AM (IST)
एक घंटे में 32 एमएम बारिश
एक घंटे में 32 एमएम बारिश

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

सोमवार को सुबह झमाझम बारिश के बाद खिली चमकीली धूप ने लोगों को खूब सताया। इससे कुछ देर राहत के बाद लोगों को उमस से दो-चार होना पड़ा। सुबह एक घंटा हुई 32 एमएम बारिश के करण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई। बारिश के बाद रविवार की तुलना में सोमवार को अधिकतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस लुढ़ककर 30 डिग्री सेल्सियल पहुंच गया लेकिन दोपहर को खिली चमकीली धूप के कारण एक बार फिर से तापमान में बढ़ोतरी हुई और अधिकतम तापमान बढ़कर 34 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दोपहर को खिली धूप के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से परेशान होना पड़ा। बारिश के बाद अब खिली धूप के कारण अब आलम यह है कि पंखे के नीचे भी लोगों को चैन नहीं मिल पा रहा है। वहीं दूसरी ओर बारिश के कारण शहर की कुछ सड़कों पर जलभराव हो गया। इसके कारण वाहन चालकों को मुजरने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। मौसम विभाग की मानें तो यही मौसम अभी कुछ दिन और रह सकता है। वैसे तो गतदिनों भी बादलों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी लेकिन उस समय बारिश के बाद लोगों को उमस का सामना नहीं करना पड़ा। इस प्रकार बारिश का सिलसिला तीन चार दिन तक जारी रहेगा। दोपहर बाद शाम को मौसम फिर बदलता दिखाई दिया और आसमान काली घटाएं छा गई।

इन सड़कों पर हुआ जलभराव

सोमवार को सुबह एक घंटा हुई झमाझम बारिश के कारण शहर के काली माता मंदिर रोड, प्रीत नगर, भदरोया रोड, भदरोया से सियाली रोड को जाते मार्ग, न्यू एमसी बाजार, ढाकी रोड से सब्जी मंडी को जाते मार्ग, डल्हौजी रोड सड़क किनारे, स्लिप-वे, ढाकी रोड पर पड़े गड्ढों में पानी भर गया। सड़कों पर बारिश का पानी खड़ा होने के कारण वहां से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानियां उठानी पड़ी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.