Move to Jagran APP

पति की हत्या करने वाली महिला व उसका प्रेमी गिरफ्तार

दोनों उक्त हत्यारोपितों को गांव भारटा खुर्द के पास गांव बरनाला खुर्द के रास्ते पर मुंह ढंककर पैदल जाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 10:47 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 10:47 PM (IST)
पति की हत्या करने वाली महिला व उसका प्रेमी गिरफ्तार
पति की हत्या करने वाली महिला व उसका प्रेमी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, राहों : राहों के सब्जी मंडी रोड स्थित सरकारी एलीमेंट्री स्कूल लड़के में शनिवार को काफी बुरी हालत में एक व्यक्ति का शव मिला था। शव की हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई थी। पुलिस जांच के दौरान मृतक के बेटे द्वारा शव की पहचान करने के बाद अपनी सौतेली मां तथा उसके प्रेमी पर पिता की हत्या का आरोप लगाया था। राहों पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश के जिला लखीमपुर थाना मितौली के करनपुर पोस्ट ऑफिस के नीवा शिवपुरी निवासी विकास की शिकायत पर उसकी सौतेली मां गुड्डी उर्फ रेनू तथा उसके प्रेमी पप्पू पुत्र तिलक राज (जोकि हत्या के बाद से फरार है) के खिलाफ धारा 302, 34 आइपीसी के तहत हत्या का मामला दर्ज करके छापामारी शुरू कर दी थी। डीएसपी हरलीन सिंह ने बताया कि एसएचओ थाना राहों अवतार सिंह की अगुआई में टीमों का गठन करके विभिन्न क्षेत्रों में दबिश दी गई। छापामारी के दौरान दोनों उक्त हत्यारोपितों को गांव भारटा खुर्द के पास गांव बरनाला खुर्द के रास्ते पर मुंह ढंककर पैदल जाते हुए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान उक्त आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने 13 व 14 जुलाई की मध्यरात्रि को उसके सिर पर डंडों से कई बार चोटें मारी और वह वहीं मर गया। स्कूल के बिल्कुल साथ उनका कमरा था। जहां से डाल चंद्र के शव को स्कूल के अंदर फेंक दिया। स्कूल बंद होने से शव के बारे में नहीं पता चला

एसएचओ राहों अवतार सिंह ने बताया कि स्कूल बंद होने की वजह से किसी को शव के बारे में पता नहीं चल सका। तब तक तो दोनों इसी कमरे में रहते रहे। जिस दिन शव की बदबू से क्षेत्रवासियों ने पुलिस को सूचना दी तो उसके बाद दोनों हत्यारोपी किराए का कमरा छोड़कर भाग गए। इतने दिन तक अलग-अलग खेतों की खाली मोटरों पर छिप-छिप कर रात के समय आगे चलते रहे। लेकिन वीरवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गए। तीन दिन का रिमांड मिला : एसएचओ

एसएचओ अवतार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दोनों उक्त हत्यारोपियों को अदालत में पेश किया गया था, जहां से तीन दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इस दौरान हत्या की बाकी गुत्थी को सुलझाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.