जेएनएन, नवांशहर : दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने हेरोइन और चूरापोस्त के साथ दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तस्करों के पास से डेढ़ सौ ग्राम हेरोइन और 10 किलो चूरापोस्त बरामद किया। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भानमजारा के पास एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 150 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान लंगड़ोया निवासी जयपाल सिंह सोढ़ी के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है कि वह हेरोइन कहां से लेकर आया था। उल्लेखनीय है कि लंगड़ोया गांव में पुलिस कई बार दबिश दे चुकी है, लेकिन हर बार नशा तस्कर पुलिस को चकमा दे जाते हैं। सोढ़ी को सीआइए में तैनात एएसआइ रेशम लाल ने गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ थाना नवांशहर सदर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

लुधियाना का है चूरापोस्त के साथ पकड़ा आरोपित

थाना नवांशहर सदर में तैनात एएसआइ ओम प्रकाश ने जाडला के पास एक व्यक्ति को रोका। उसके पास एक थैला था। पुलिस ने जब उसकी जांच की तो उसमें 10 किलो चूरापोस्त बरामद हुआ है। आरोपित की पहचान लुधियाना के बड्डी हेबोवाल निवासी प्रवीण कुमार के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित से जानकारी जुटा रही है कि वह कब से नशा तस्करी का काम कर रहा है और चूरापोस्त कहां से लेकर आया था।

24 बोतल अवैध शराब पकड़ी

थाना राहों की पुलिस ने अवैध शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने 24 बोतल शराब बरामद की। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जाडला रोड पर शक के आधार पर एक सफेद रंग की एक स्कूटी को रोका। जब स्कूटी जांच की तो स्कूटी सवार के पैरों के पास थैले में रखी शराब की बोतलें बरामद हुई। आरोपित अवैध शराब चंडीगढ़ से लाकर कर इसकी सप्लाई करता था। बरामद की गई शराब केवल चंडीगढ़ में ही बेची जा सकती है। पकड़े गए आरोपित की पहचान मनजीत सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!