जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना राहों पुलिस ने 20 ग्राम हेरोइन व एक मारुति कार को जब्त कर इसके आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ रामपाल ने बताया कि पुलिस द्वारा शुक्रवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने घक्केवाल रोड पर नाका लगा रखा था।

इस बीच नवांशहर से एक सफेद मारुति कार पीबी-08एजी-5557 आती दिखी। इस दौरान उसे रूकने का इशारा करने पर चालक ने कार को रोक दिया। इस दौरान कार में सवार तीनों लोगों को बाहर आने के लिए कहा। इस पर तीनों लोगों ने कार से निकलते समय अपनी जेबों से लिफाफे फेंक दिए। इस बारे में जब कार सवार सचिन द्वारा फेंके गए लिफाफे की तलाशी ली गई तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन तथा संदीप व अर्शवीर सिंह द्वारा फेंके गए लिफाफों से पांच-पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस बारे में पुलिस ने उक्त हेरोइन व कार को जब्त कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में पुलिस ने नवांशहर के गुरु तेग बहादुर नगर के रहने वाले सचिन, गांव राणेवाल के रहने वाले संदीप व विकास नगर के रहने वाले अर्शवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

नाबालिग से दुष्कर्म, केस दर्ज

संवाद सहयोगी, काठगढ़

थाना काठगढ़ पुलिस ने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता की माता ने बताया कि उसकी 14 वर्ष की बेटी ने उसे कहा कि उसके पेट में दर्द हो रहा है। जब वह उसे डाक्टर के पास ले गई, तो वहां चेक करने पर पता चला कि उसके पेट में भ्रूण है और उसने इसे गिराने वाली दवाई खाई है। जिस कारण उसके पेट में दर्द हो रहा है। डाक्टर ने बताया कि दवा खाने से भ्रूण गिर गया है। जब उसने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि गांव बछुआं के रहने वाले जगदीश राम ने लोहड़ी के तीन दिन बाद उससे दुष्कर्म किया था। उसने धमकी दी थी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो वह उसके परिवार को मार देगा। इस बारे में पुलिस ने आरोपित जगदीश राम के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran