Move to Jagran APP

हेरोइन, चूरापोस्त और पिस्तौल के साथ तीन गिरफ्तार

नवांशहर सीआइए ने जिले के विभिन्न इलाकों से तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को हेरोइन चूरापोस्त और पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामला दर्ज कर किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Apr 2019 12:16 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2019 06:25 AM (IST)
हेरोइन, चूरापोस्त और पिस्तौल के साथ तीन गिरफ्तार
हेरोइन, चूरापोस्त और पिस्तौल के साथ तीन गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर : नवांशहर सीआइए ने जिले के विभिन्न इलाकों से तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को हेरोइन, चूरापोस्त और पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया। तीनों के खिलाफ विभिन्न थानों में मामला दर्ज कर किया। डीएसपी परमजीत सिंह ने बताया कि सीआइए में तैनात जसवीर सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव कलामपुर गेट के पास मौजूद थे। इसी दौरान शक के आधार पर बलाचौर निवासी भलविदर सिंह उर्फ बिदर रोक कर जांच की गई तो उसके पास से 260 ग्राम हेरोइन बरामद किया गया। आरोपित पिछले काफी समय से नशा सप्लाई का काम कर रहा है। आरोपित से हेरोइन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

loksabha election banner

दूसरे में मामले में सीआइए में तैनात एएसआइ जसवीर सिंह गांव जब्बोवाल चेकिग के लिए मौजूद थे। उन्होंने शक के आधार पर पर टाटा 407 को रोक कर उसकी जांच की गई तो उसमें 70 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। टाटा 407 को कौलगढ़ निवासी रणजीत सिंह चला रहा था। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस

आरोपित से चूरा पोस्त के बारे में जानकारी जुटा रही है।

वहीं तीसरे मामले में डीएसपी परमजीत सिंह ने बताया कि सीआइए ने भंगल कलां से शक के आधार पर एएसआइ सतनाम सिंह ने फिल्लौर के भार सिंह पुर निवासी संदीप उर्फ सैंडी को गिरफ्तार किया है। पुलिस शक के आधार पर रोक कर उसकी जांच की तो उसके पास पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और एक कारतूस बरामद किया। पुलिस उसके क्रिमिनल ब्रैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटा रही है। सीआइए इंचार्ज अजीतपाल सिंह ने पूछताछ में बताया है कि पिस्तौल उसके एक साथी का है। वह एनडीपीएस एक्ट में कपूरथला जेल में बंद है। जेल जाने से पहले उसने उसे पिस्तौल और कारतूस को रखने के लिए दिया था। फिलहाल उसके बयानों के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। यह भी जानकारी जुटाई जा रही है कि पिस्तौल का इस्तेमाल किसी अपराध में तो नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.