Move to Jagran APP

ग्रिल तोड़ घर में घुसे चोर, 20 तोले सोना व नगदी चुराई

बंगा में बीती देर रात चोरों ने दो जगह चोरी कर लाखों के गहने व नगदी के साथ कीमती सामान पर हाथ साफ किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 10:51 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 10:51 PM (IST)
ग्रिल तोड़ घर में घुसे चोर, 20 तोले सोना व नगदी चुराई
ग्रिल तोड़ घर में घुसे चोर, 20 तोले सोना व नगदी चुराई

जागरण टीम, बंगा : बंगा में बीती देर रात चोरों ने दो जगह चोरी कर लाखों के गहने व नगदी के साथ कीमती सामान पर हाथ साफ किया। शीतला मंदिर कॉलोनी नजदीक खोसला अस्पताल निवासी हरदीप सिंह पुत्र राज सिंह मान ने बताया कि वह बुधवार 23 जुलाई को देर शाम अपनी रिश्तेदारी में पठानकोट गए थे और पीछे से घर में उनके बुजुर्ग माता-पिता थे। उनके पिता ने चोरी संबंधी हमें बात करके बताया कि वह घर वापस लौट आएं। इस हुई घटना संबंधी बंगा सीटी पुलिस को बताया। सूचना मिलते ही थाना सीटी बंगा के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। चोरी संबंधी उन्होंने बताया कि चोर घर के अंदर बनी चार दीवारी फांद कर अंदर लगे लोहे की ग्रिल को तोड़ दाखिल हुए और घर के अंदर अलमारी में पड़े सोने, चांदी के गहने जो लगभग 20 तोले के करीब थे और 50 हजार रुपये की नगदी और कुछ अन्य कीमती समान ले गए।

loksabha election banner

वहीं चोरों ने गढ़शंकर रोड पर पड़ती सुभाष करियाना स्टोर की दुकान पर भी हाथ साफ किया। दुकान के मालिक सुभाष चंद्र पुत्र तीर्थ राम निवासी गांधी नगर ने बताया कि वह देर रात आठ बजे के करीब दुकान को ताला लगा घर गया था। सुबह साढ़े पांच बजे के करीब उनके पड़ोसी दुकानदार का फोन आया और उसने बताया कि आपकी दुकान का शटर खुला है, वह उसका फोन सुनते ही तुंरत दुकान पर पहुंचे और देखा कि दुकान के दोनों ताले टूटे हुए थे। दुकान के अंदर जाकर देखा तो गल्ले में पड़ी 3500 के करीब नगदी और दुकान के अंदर पड़े सिगरेट, बीड़ी और अन्य सामान को चोर चोरी कर ले गए। उक्त चोरी संबंधी सीटी बंगा पुलिस को सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही थाना सीटी के पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और कार्रवाई शुरू कर दी। शहर में दिन-प्रतिदिन हो रही चोरियों व लूट की वारदातों के साथ जहां लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। जल्द गिरफ्तार होंगे चोर : पुलिस अधिकारी

थाना सीटी बंगा के पुलिस अधिकारी सोढी सिंह ने कहा कि उन्हें इस संबंधी मामला दर्ज कर लिया गया है और चोरों की तालाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.