संवाद सहयोगी, राहों

जैसे-जैसे नगर कौंसिल राहों के चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे विरोधी पार्टियों के प्रतिनिधि सरकार के प्रति अपना मोर्चा खोलते दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार को पूर्व कौंसिल प्रधान हेमंत रंदेव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नगर कौंसिल की ओर से जनता के पैसे को फिजूल खर्च किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की ओर से शहर में सीवरेज डालने के लिए करोड़ों रुपये जारी किए गए थे। जिसके वर्क का टेंडर भी हो चुके था। मगर, कांग्रेस की सरकार ने सत्ता में आने से उस वर्क आर्डर पर रोक लगा दी। जिसके चलते सीवरेज के कार्य को रोक दिया गया।

सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट लगाने के लिए नगर कौंसिल को माछीवाड़ा रोड पर जमीन भी खरीद कर उनके समय में ही दी गई, जिसकी रजिस्ट्री भी उन्होंने कौंसिल के नाम करवा दी गई थी। शहर के विकास के लिए करोड़ों रुपये की राशि नगर कौंसिल के पास पड़ी थी, लेकिन विकास के नाम पर कौंसिल के पैसे की बर्बादी सरेआम कौंसिल एवं हलका विधायक अंगद सिंह की ओर से की जा रही है।

गुरुद्वारा कलगीधर साहिब से श्री गुरु रविदास महाराज जी के गुरुद्वारा साहिब को जाने वाले रास्ते के लिए भी नौ लाख की राशि कौंसिल के पास पड़ी थी। मगर, सरकार एवं अधिकारियों की मिलीभगत के चलते उक्त सड़क अपनी हालत पर अभी भी आंसू बहा रही है।

उन्होंने कहा कि विकास कार्य के लिए विधायक कितना पैसा लेकर आए हैं और सीवरेज का पैसा किस के समय जारी हुआ था, के बारे में बताएं। अब विकास के नाम पर कांग्रेस द्वारा भोली-भाली जनता को गुमराह किया जा रहा है।

इस अवसर पर शिअद के हलका इंचार्ज जरनैल सिंह, नगर पालिका के पूर्व उपप्रधान बलदेव भारती, रमेश कुमार जस्सल, ओंकार सिंह, कुलविदर सिंह, महेंद्र संधू, गौरव, गगन भारद्वाज, मनीष अरोड़ा, तरसेम लाल फौजी, बलविदर हंस, कुलवीर सिंह आदि उपस्थित थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप