Move to Jagran APP

हेरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर शहर में करता था सप्लाई

नारकोटिक सेल ने दिल्ली से हेरोइन लेकर जिले में नशा सप्लाई करने वाले नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 11:32 PM (IST)
हेरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर शहर में करता था सप्लाई
हेरोइन के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर शहर में करता था सप्लाई

जासं, नवांशहर: नारकोटिक सेल ने दिल्ली से हेरोइन लेकर जिले में नशा सप्लाई करने वाले नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। यह नवांशहर सक्रिय था। आरोपित को नारकोटिक सेल की इंचार्ज नरेश कुमारी के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया। आरोपित के पास से पुलिस ने पचास ग्राम हेरोइन बरामद की है। आरोपित एक महीने में करीब दो सौ ग्राम हेरोइन यहां खपा देता था।

loksabha election banner

नरेश कुमारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित को बरनाला से नवांशहर मोटरसाइकिल से आते हुए गिरफ्तार किया गया। आरोपित की पहचान हरगो¨बद नगर निवासी रू¨पदर ¨सह उर्फ ¨पदू के रूप में हुई है। उसके पास से हेरोइन बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह हेरोइन दिल्ली से लेकर नवांशहर में सप्लाई करता है। आरोपित ने लोगों की आंखों में धूल झोंकने के टैक्सी स्टैंड में एक टैक्सी भी डाली हुई है।

अफ्रीकन महिला से लाता था हेरोइन

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह हर हफ्ते एक अफ्रीकन मूल की महिला से हेरोइन को लेकर यहां आता था और लोगों को सप्लाई कर देता था। उसके नवांशहर व आसपास के इलाकों में नशा करने वाले ग्राहक हैं। जिन्हें यह जाकर नशे की सप्लाई करता था। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह पिछले छह सालों से हेरोइन की तस्करी का काम कर रहा है। वह अपनी टैक्सी से दिल्ली जाता था वहां से बिना किसी के शक के वह नशे को लेकर यहां आ जाता था। आरोपित के खिलाफ थाना नवांशहर में तीन मामले दर्ज है। वह पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया है कि वह अकेले ही काम करता था। आरोपित को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

पुलिस से बचने के लिए कम मात्रा में हेरोइन लाता था आरोपित

¨पदू बहुत ही शातिर तरीके से नशा तस्करी के काम को अंजाम देता था। उसकी टैक्सी अक्सर दिल्ली जाती थी और उसी दौरान वह अपने काम को अंजाम देता था। वह वहां से केवल पचास ग्राम हेरोइन लाकर यहां नशा करने वालों को सप्लाई कर देता था। खत्म होने पर फिर दिल्ली जाकर इसे लाता था। उसे मालूम था कि ज्यादा मात्रा में हेरोइन लाने पर जल्दी गिरफ्त में आ सकता था। उसके ग्राहक फिक्स थे। शहर व आसपास एक दर्ज के करीब उसके ग्राहक हैं, जिन्हें वह नशे की सप्लाई करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.