Move to Jagran APP

स्पो‌र्ट्स मीट में शैफायर हाउस रहा ओवर आल चैं¨पयन

जेएनएन, नवांशहर:केसी पब्लिक स्कूल में चौथी से लेकर प्लस टू तक के विद्यार्थियों की दो दिवसीय सालाना 1

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 04:52 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 04:52 PM (IST)
स्पो‌र्ट्स मीट में शैफायर हाउस रहा ओवर आल चैं¨पयन
स्पो‌र्ट्स मीट में शैफायर हाउस रहा ओवर आल चैं¨पयन

जेएनएन, नवांशहर:केसी पब्लिक स्कूल में चौथी से लेकर प्लस टू तक के विद्यार्थियों की दो दिवसीय सालाना 18वीं स्पो‌र्ट्स मीट संपन्न हो गई। पहले दिन नर्सरी से लेकर तीसरी कक्षा तक के विद्याथियों ने भाग लिया था। इस स्पो‌र्ट्स मीट में शैफायर हाऊस ओवर आल चै¨पयन रहा, जबकि रूबी हाऊस रनर अप रहा।

loksabha election banner

¨प्रसिपल डॉ. मधु चोपड़ा की देखरेख में आयोजित इस स्पोर्टस मीट में 400 खिलाडियों ने 100, 200 व 400 मीटर रेस के साथ रिले रेस, शॉटपुट, रस्साकशी व लांग जंप में भाग लिया। कार्यक्रम के मुख्य मेहमान सीएसी (चीफ एडवाइजर टू चेयरमैन) रि. ब्रिगेडियर ह¨रदर ¨सह भंडाल रहे। उनके साथ ¨प्रसिपल डॉ. मधु चोपड़ा व अन्य टीचरों ने खिलाडियों को प्रमाण पत्र व मेडल प्रदान किए। कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्य मेहमान ने खिलाडियों के मार्च पास्ट से सलामी ली। इस दौरान खिलाडियों ने खेल भावना से खेलने का प्रण लिया।

सीएसी भंडाल ने कहा कि खेलें इंसान का शरीर तंदरुस्त व निरोगी रखती है। पढ़ाई के साथ साथ खेलें भी बहुत जरुरी है। यह अनुशासन सिखाती है। इसमें जीतने वाले तथा हारने वालों को कभी भी रुकना नहीं चाहिए हारने वाले को जीत का तथा जीतने वाले को अगली जीत के लिए तैयार रहना चाहिए। खेलों ने भी कई विद्यार्थियों का भविष्य उज्ज्वल किया है। डीपी मुनीशा वर्मा, पीटीआई सुदेश सहोता ने संयुक्त रुप से बताया कि सब जुनियर वर्ग में 100 मीटर रेस (लडकों) में जश्नदीप ¨सह ने पहला, जूनियर वर्ग में लड़कियों में हरप्रीत कौर ने तथा लडकों में तनुष ने तथा सीनियर में लडकियों में गुरसंगीत कौर ने तथा लडकों में विकाश ¨सह ने पहला स्थान पाया।

ये रहे परिणाम

इसी प्रकार से 200 मीटर रेस में सब जूनियर में लडकियों में दमनदीप कौर ने तथा लडको में जशनदीप ¨सह ने पहला, जूनियर में लड़कों में दमनप्रीत ¨सह ने व लड़कियों में तरनप्रीत कौर ने पहला, सीनियर में लड़कों में स्टैंजिन ने लडकियों में कृतिका ने पहला स्थान पाया। इसी तरह रिले रेस में सब जूनियर में लडकियों में मनप्रीत, दमनप्रीत, जैसमीन, सरगुन तथा लडकों में इशान, असीम, प्रियांश, ऋषव ने पहला स्थान पाया।

जूनियर वर्ग में लडकियों में हरप्रीत, मनप्रीत, अवनीत, दमनप्रीत ने तथा लडकों में राहुल, जगदीप, मोहित, जतिन ने पहला स्थान हासिल किया। सीनियर वर्ग में लडकियों में विशाकी, गुरशरनजीत, कृतिका, नवदीप कौर ने तथा लड़कों में विनायक, गौरव, मनवीर व स्टैंजिन ने पहला, इसी प्रकार से शॉटपुट में जूनियर लडकियों में विनीत ने लड़कों में लव कमल ने पहला स्थान पाया है। सीनियर वर्ग में लड़कियों में पदमा ने लडकों में रिगजम ने पहला स्थान पाया है। लांग जंप में सव जूनियर वर्ग में गुरजोत ने तथा लडको में सुखमन ¨सह ने पहला, जूनियर वर्ग में लडकियों में बवनप्रीत ने तथा लडकों में सुखमन ¨सह ने पहला स्थान पाया है। इसी प्रकार से सीनियर वर्ग में नवरीत कौर ने तथा लडकों में परमवीर ¨सह पहले स्थान पर रहे।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर संदीप वालिया, तरुणा, रुचिका, अश्वनी कुमार, किरण सोबती, नीतू, पर¨मदर कौर, जगप्रीत कौर व विपन कुमार (पीआरओ) आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.