Move to Jagran APP

एसडीएम बलाचौर ने लगवाया कोविड टीका

संवाद सहयोगी बलाचौर कोविड-19 टीकाकरण के बारे में लोगों को जागरूक करने का प्रयास बलाचौर कोविड-19 टीकाकरण के बारे में लोगों को जागरूक करने का प्रयास प्रशासन की ओर से भी जारी है। इस बारे में सरकारी अस्पताल बलाचौर में एसडीएम दीपक रोहिला ने भी वैक्सीन कोविशील्ड का टीका लगावाया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 10:53 PM (IST)
एसडीएम बलाचौर ने लगवाया कोविड टीका
एसडीएम बलाचौर ने लगवाया कोविड टीका

संवाद सहयोगी, बलाचौर

loksabha election banner

कोविड-19 टीकाकरण के बारे में लोगों को जागरूक करने का प्रयास प्रशासन की ओर से भी जारी है। इस बारे में सरकारी अस्पताल बलाचौर में एसडीएम दीपक रोहिला ने भी वैक्सीन कोविशील्ड का टीका लगावाया।

इस अवसर पर एसडीएम ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हम सभी को अपना फर्ज समझते हुए अपनी बारी से यह टीका लगवाना चाहिए। इस अवसर पर एसएमओ बलाचौर डा. कुलविदर मान ने कहा कि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और यह कोविड महामारी से लड़ने में सहायक होगा। इसलिए सभी को यह टीका जरूर लगवाना चाहिए।

----------

पुलिस कर्मियों ने करवाया टीकाकरण

जागरण संवाददाता, नवांशहर

कार्यकारी एसएमओ डा. गुरपाल कटारिया और डा. हरपिदर नोडल अधिकारी की अगुआई में पुलिस कर्मचारियों ने कोरोना-19 वैक्सीन के प्रति अफवाह को दूर करने के लिए सिविल अस्पताल नवांशहर में कोविशील्ड का टीकाकरण करवाया।

इस मौके डा. हरपिदर सिंह ने अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। पुलिस कर्मचारियों ने टीका लगवाया है। उनको कोई समस्या पेश नहीं आइ्र है। मार्च 2020 से हम कोरोना महामारी के साथ जूझ रहे हैं, परंतु इस साल के शुरू में टीकाकरण की एक अच्छी शुरुआत हुई है और हम इस महामारी से बच सकेंगे।

तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंसन एजुकेटर ने भी जागरूक करते हुए कहा कि यह टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। जिले में जिन हेल्थ केयर वर्करों को अब तक टीके लग चुके हैं, उनमें से किसी की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला हैं। लोग अफवाहों से बचें और जागरूक रहें।

डा. निर्मल ने बताया कि सिविल अस्पताल नवांशहर में हेल्थ केयर वर्करों को कोविड-19 वैक्सीन के टीके लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मुहिम के पहले पड़ाव के अंतर्गत जिले को 5300 कोविशील्ड वैक्सीन की डोज प्राप्त हुई हैं, जोकि सरकारी और निजी क्षेत्र के हेल्थ केयर वर्करों को लगाई जा रही हैं। सिविल अस्पताल नवंशहर में अब पुलिस कर्मचारियों का भी टीकाकरण किया गया है।

इस मौके पर बच्चों के रोगों के माहिर डा. हरपिदर सिंह, बलविदर कौर एलएचवी, रिंपी सहोता, ज्योति, सोनिया, बलजीत कौर एएनएम, राज कुमार, फार्मेसी अफसर परमवीर प्रिस, नेहा ज्योति मेघा, मनजीत कौर, राजेश कुमार और पुलिस कर्मचारियों की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.