जागरण संवाददाता, नवांशहर : पीडब्ल्यूडी फील्ड और वर्कशाप वर्कर्स यूनियन ने बुधवार को कार्यकारी इंजीनियर जल सप्लाई और सेनिटेशन मंडल नवांशहर के दफ्तर के आगे रोष रैली निकाली। इस दौरान मांग की गई कि उनकी मांगों को तुरंत हल किया जाए।

रोष रैली में प्रदेश प्रधान मक्खण सिंह वाहदपुरी ने कहा कि अगर मंडल अधिकारी ने नवांशहर के मुलाजिमों के प्रति अड़ियल रवैया नहीं बदला तो लगातार संघर्ष किया जाएगा। इसके साथ ही पंजाब सरकार से मांग की कि जल सप्लाई विभाग में खाली पोस्टों को तुरंत भरा जाए। छठे वेतन आयोग की रिपोर्ट तुरंत जारी की जाए। कच्चे कर्मचारियों को तुरंत पक्का किया जाए और पुरानी पेंशन बहाल की जाए।

रोष रैली में पंजाब सुबार्डिनेट सर्विसेस फेडरेशन के प्रदेश नेता कुलदीप सिंह दौड़का, सुच्चा सिंह और जोगिदर सिंह ने प्रदेश सरकार से मांग की कि मुलाजिमों की मांगों को तुरंत हल किया जाए। इस अवसर पर चरनजीत, हरदीप लंगेरी, हरमेश, सुरिदर पाल जिला प्रधान, मोहन सिंह, पूनम जिला चेयरमैन, सुख राम महासचिव, हरदेव चंद, दिलबाग राय, सीबू राम, बलवीर बाबा, विनोद कुमार, कुलविदर सहूंगड़ा, जगदीश, चंदन राम, रोमन कुमार, कुलवंत सिंह, कुलदीप सिंह मुन्ना, गुरनीत सिंह, रमेश कुमार आदि उपस्थित थे।

कार्यकारी इंजीनियर ने कई मांगों का किया निवारण

रैली के दौरान कार्यकारी इंजीनियर ने मौके पर पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों की कई मांगें का निवारण कर दिया। इसमें जिस कर्मचारी की जहां ड्यूटी बनती है, वहां ड्यूटी दी जाएगी, स्माल कांट्रेक्टरों के वेतन में विस्तार किया जाएगा, ईसीपी 4-9-14 साल का बकाया दिया जाएगा, जल सप्लाई स्कीमों के रहते काम करवाए जाएंगे, स्कीमों और अपेक्षित सामान जैसे कुर्सियां, मेज, पंखे, गिलास आदि दिए जाएंगे।

Edited By: Jagran