Move to Jagran APP

गांव महरमपुर के लोगों को नहीं मिल रहा पानी

बिजली कनेक्शन काटने के कारण लोगों को पीने वाले पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Dec 2019 11:47 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 06:10 AM (IST)
गांव महरमपुर के लोगों को नहीं मिल रहा पानी
गांव महरमपुर के लोगों को नहीं मिल रहा पानी

वासदेव परदेसी, नवांशहर : गांव महरमपुर में पानी की टंकी का बिजली कनेक्शन काटने के कारण लोगों को पीने वाले पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। यह टंकी दो गांवों को पीने वाले पानी की सप्लाई करती है।

loksabha election banner

लोगों का कहना है कि पिछले चार दिनों से लोगों को पीने वाला पानी नहीं मिल रहा है। जिसकी वजह यह है कि पावरकॉम विभाग का बिल जमा न किए जाने के कारण टंकी का विभाग की और से बिजली का कनेक्शन काटा गया है। गांव के गुरुद्वारा से पाइप लगाकर एक, दो पानी की बाल्टी भरी जा रही हैं। उनका कहना है कि जो लोग बिजली, पानी का बिल नहीं दे रहे, उन लोगों के घरों में पानी की टूटियों का कनेक्शन काटा जाए। दूसरे लोगों को क्यों परेशानी में डाला जा रहा है। जो लोग बिल दे रहे उनको पानी पूर्ण रूप में मिलना चाहिए।

जल्द होगा समाधान : सरपंच जसवंत कौर

सरपंच जसवंत कौर ग्राम पंचायत महरमपुर का कहना है कि यह मामला उनके ध्यान में आया है। इसके समाधान के लिए कोई जल्द कार्रवाई करेंगे, ताकि लोगों को पीने वाला पानी उपलब्ध करवाया जा सके। जल्द किया जाएगा बिल का भुगतान : दौलत सिंह

दौलत सिंह ब्लाक कोऑर्डीनेटर औड़ (वाटर सप्लाई) का कहना है कि कुछ लोगों के कारण बिजली के बिल का भुगतान न करने से टंकी का बिजली का कनेक्शन काट दिया गया। इसके हल के लिए जीपीडब्ल्यू एससी कमेटी के सहयोग से विभाग की और से कार्रवाई की जा रही है। पैसे एकत्रित किए जा रहे हैं ताकि जल्द ही बिल का भुगतान किया जा सके। विभाग के आदेश पर की है कार्रवाई : जेई गुरप्रीत

पावरकाम के जेई गुरप्रीत सिंह का कहना है कि गांव की पानी की टंकी का 85 हजार रुपये बिजली का बिल भुगतान न होने के कारण इसका कनैक्शन काट दिया है। यह सभी कार्रवाई विभाग की हिदायतों के अनुसार ही की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.