Move to Jagran APP

सफाई व्यवस्था सुचारू बनाये रखने के लिए सफाई कर्मचारियों का सहयोग करें : बूटा राम अटवाल

संवाद सूत्र बंगा सफाई कर्मचारी यूनियन बंगा के प्रधान बूटा राम अटवाल ने शहर के लोगों से बर

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Jul 2021 10:44 PM (IST)Updated: Tue, 13 Jul 2021 10:44 PM (IST)
सफाई व्यवस्था सुचारू बनाये रखने के लिए सफाई कर्मचारियों का सहयोग करें : बूटा राम अटवाल
सफाई व्यवस्था सुचारू बनाये रखने के लिए सफाई कर्मचारियों का सहयोग करें : बूटा राम अटवाल

संवाद सूत्र, बंगा:

loksabha election banner

सफाई कर्मचारी यूनियन बंगा के प्रधान बूटा राम अटवाल ने शहर के लोगों से बरसात के मौसम में सफाई कर्मचारियों का सहयोग करने की मांग की है। उन्होंने शहर में स्थित 15 वार्डो के लोगों को गलियों में कूड़ा- करकट इकट्ठा नहीं करने व सूखे तथा गीले कचड़े के लिए अलग-अलग बाल्टियों के इस्तेमाल की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि जब सफाई कर्मचारी मोहल्ले में आए तो लोग दोनों बाल्टियों को सफाई कर्मचारियों से खाली करवाए, जिसे कूड़ा गलियों की नालियों में नहीं जाएगा तथा नालियां भी बंद नहीं होंगी। इस प्रकार सफाई व्यवस्था निरंतर बनी रहेगी, जिससे लोगों को कोई भी परेशानी नहीं आएगी। उन्होंने शहर के दुकानदारों से अपील की है वे भी कूड़ा-करकट को लिफाफों में बंद करके कूड़े के डंप में फेंके। उन्होंने कहा कि कभी-कभी कूड़ा नालियों में होने के कारण सफाई करने की भी परेशानी आती है। इसलिए सभी से निवेदन है कि वे सफाई व्यवस्था में नगर कौंसिल कर्मचारियों के साथ दें, जिससे शहर में कोई भी बीमारी नहीं फैले। इस मौके पर उनके साथ रमन कुमार, सोहन लाल, राजकुमार, हीरालाल, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

बौहड़ी साहिब में बरसाती नदी के बांध की जल्द होगी ग्रांट मंजूर : विधायक

संवाद सहयोगी, काठगढ़:

शिवालिक की पहाड़ियों में स्थित तपस्थान बौहड़ी साहिब लोगों की आस्था का केंद्र है। इस स्थान को शिवालिक की पहाड़ियों से आने वाले बरसाती पानी से कई बार नुकसान पहुंच चुका है। जिसे लेकर बौहड़ी साहिब की तरफ से विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर को इसकी जानकारी दी गई। स्वामी दयाल दास से भेंट वार्ता करते हुए विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने कहा कि बौहड़ी साहिब के पास जो बरसात का पानी पहाड़ियों से नदी में आता है, उस पर डंगा (पत्थरों का बांध) लगाया जाएगा। जिसके लिए जल्दी ही राशि मंजूर करवाई जाएगी। ड्रेन विभाग को भी इस संबंध में अवगत करवाया गया है। विधायक ने कहा कि तप स्थान बौहड़ी साहिब में होने वाली हर समस्या को पहल के आधार पर हल करवाया जाएगा। इस संबंध में स्वामी दयाल दास को आश्वासन देते हुए उन्होंने कहा कि ड्रेन विभाग शीघ्र ही समस्या का निरीक्षण करेगा व काम शुरू करवाएगा। विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर तप स्थान में स्वामी दयाल दास जी से आशीर्वाद प्राप्त करने आए थे। इस अवसर पर उनके साथ मेंबर पीपीसी चौधरी मदन लाल हक्कला, बलवीर सरपंच गोलूमाजरा आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.