Move to Jagran APP

बेकाबू बाइक स्कूल वैन से टकराई, युवक की मौत

गांव कुलथम के एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक फगवाड़ा जा रहा था कि वह दुर्घटना का शिकार हो गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 11:26 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 11:26 PM (IST)
बेकाबू बाइक स्कूल वैन से टकराई, युवक की मौत
बेकाबू बाइक स्कूल वैन से टकराई, युवक की मौत

जेएनएन, नवांशहर : गांव कुलथम के एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक फगवाड़ा जा रहा था कि वह दुर्घटना का शिकार हो गया। उसे इलाज के लिए फगवाड़ा के सिविल अस्पताल ले लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

कुलथम निवासी अमनदीप उर्फ लाली (26) की करियाने की दुकान है। वह दुकान का सामान लेने के लिए फगवाड़ा जा रहा था। फगवाड़ा रोड स्थित पेट्रोल पंप की ओर एक बुजुर्ग ने अचानक अपनी मोटरसाइकिल मोड़ दी। इससे लाली का मोटरसाइकिल उससे टकराते हुए अनियंत्रित हो गई और पेट्रोल पंप के पास खड़ी स्कूल वैन से टकरा गई। लाली के सिर में काफी चोटें आई थीं। उसे गंभीर हालत में फगवाड़ा के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। लाली ने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। घटना में दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार बुजुर्ग को भी काफी चोटें आई हैं। उसे भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.