जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना राहों पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 30 प्रतिबंधित टीके व तीन किलो चूरापोस्त जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को गांव सोयता की रहने वाली प्रवीन के घर पर छापामारी की, तो उसके आंगन से एक व्यक्ति आ रहा था। उसने पुलिस को देख कर अपने हाथ में पकड़ा लिफाफा फेंक दिया। जब लिफाफे को उठा कर तलाशी ली गई, तो उसमें से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले 30 प्रतिबंधित टीके व तीन किलो चूरापोस्त मिला। जिसे जब्त कर पुलिस ने आरोपित गांव सोयता के रहने वाले जतिदर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

---------

200 ग्राम अफीम जब्त, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना पोजेवाल पुलिस ने 200 ग्राम अफीम जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरजिदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मंगवार को सिंहपुर नाके पर नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया और उसने अपने हाथों में पकड़ा लिफाफा फेंक दिया। इस पर जब उसे काबू कर फेंके गए लिफाफे को उठा कर चेक किया गया, तो उसमें से 200 ग्राम अफीम मिली। जिसे जब्त कर लिया गया। इस बारे में आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला बदांयु की तहसील बिसौली के डाकखाना गंगौली के गांव तरक परोली के रहने वाले कमलेश के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

प्रतिबंधित 140 गोलियां जब्त, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना बलाचौर पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 140 प्रतिबंधित गोलियां जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी एएसआइ धर्मचंद ने दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से मंगलवार को क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वो बलाचौर से गढ़शंकर रोड की ओर जा रहे थे, तो गांव जगतपुर की ओर से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आता दिखा। मगर, वह पुलिस को देखकर वापस लौटने लगा। इस पर शक के आधार पर उसे पकड़ कर जब उसकी तलाशी ली, तो उसके पास से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाली 140 प्रतिबंधित गोलियां मिलीं। जिन्हें जब्त कर आरोपित थाना गढ़शंकर के गांव रामगढ़ झुंगिया के रहने वाले हरविदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran