Move to Jagran APP

8820 एमएल अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

थाना राहों पुलिस ने 8820 एमएल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 10:14 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 10:36 PM (IST)
8820 एमएल अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार
8820 एमएल अवैध शराब के साथ एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना राहों पुलिस ने 8820 एमएल शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ गुरबख्श सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वो गांव लालोवाल से खोजा की ओर जा रहे थे, तो सामने से एक व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। उसने अपने हाथों में एक कैनी उठाई हुई थी। जब शक के आधार पर उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई, तो कैनी में से 8820 एमएल शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित गांव खोजा के रहने वाले चरणजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले आठ टीकों सहित काबू

जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना सिटी बंगा पुलिस ने नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले आठ टीकों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वे पुनिया गेट पर थे, तो सामने से मोटरसाइकिल पर एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस को देख कर वो घबरा गया व भागने की कोशिश करने लगा। जब शक के आधार पर उसे पकड़ कर उसकी तलाशी ली गई तो आरोपित के पास से नशे के तौर पर प्रयोग होने वाले आठ टीके बरामद किए गए। एसआइ रत्न सिंह को सेवानिवृति पर दी बधाई संवाद सूत्र,नवांशहर: शहर के ट्रैफिक इंचार्ज एसआइ रत्न सिंह शुक्रवार को सेवामुक्त हो गए। इस दौरान उन्हें ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने सम्मानित किया। वहीं एसएसपी नवांशहर अलका मीणा ने भी उन्हें बधाई देकर उनके अव्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। इससे पहले वह बंगा में भी सेवाएं दे चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.