Move to Jagran APP

तेजाब डालने की धमकी दे छीनी स्कूटी की चाबी, काबू

नवांशहर मुकंदपुर में एक युवक ने युवती का रास्ता रोककर जबरन उसकी स्कूटी की चाबी छीन ली। इसके बाद तेजाब डालने की धमकी देकर युवक युवती बदसलूकी करने लगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 06:33 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 06:09 AM (IST)
तेजाब डालने की धमकी दे छीनी स्कूटी की चाबी, काबू
तेजाब डालने की धमकी दे छीनी स्कूटी की चाबी, काबू

जेएनएन, नवांशहर : मुकंदपुर में एक युवक ने युवती का रास्ता रोककर जबरन उसकी स्कूटी की चाबी छीन ली। इसके बाद तेजाब डालने की धमकी देकर युवक युवती बदसलूकी करने लगा। वारदात वीरवार की है और पुलिस ने आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। युवती के चाचा के बयानों पर थाना मुकुंदपुर की पुलिस ने युवक के खिलाफ बदसलूकी, छेड़छाड़ करने और धमकियां देने का मामला दर्ज किया है। युवक ने युवती की फोटो नेट पर डालने की भी धमकी दी। मिली जानकारी के मुताबिक गांव हकीमपुर निवासी बलदेव राज ने पुलिस से शिकायत की है कि उनकी भतीजी मुकंदपुर के अमरदीप शेरगिल कॉलेज में पढ़ती है। बलदेव राज ने बताया कि उन्होंने देखा, उनके गांव का ही रहने वाला युवक दीपा उनकी भतीजी के साथ दु‌र्व्यवहार कर रहा था और उसे वह धमकियां दे रहा था। बलदेव राज के मुताबिक आरोपित युवती से  गाली गलौज भी कर रहा था। उसके हाथ में तेजाब की एक बोतल थी। उनकी भतीजी युवक से अपने स्कूटी से की चाबी मांग रही थी लेकिन वह उसे नहीं दे रहा था। बताया जा रहा है की दीपा युवती को पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था। वह अक्सर उसका पीछा करता था। बदनामी के डर से युवती उसका विरोध नहीं कर पाती थी। पुलिस ने बलदेव राज के बयानों पर आरोपित दीपा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

परिवार का फोटो वायरल करने की भी दी धमकी

बलदेव राज ने बताया कि दीपा उनकी भतीजी को धमकाते हुए कह रहा था कि उसके पास उसके परिवार की कुछ ऐसी फोटो हैं जिससे वह पूरे परिवार को बदनाम कर सकता है। वह उन सभी फोटो को नेट पर डाल देगा जिससे पूरे इलाके में उनकी बदनामी हो जाएगी। युवक ने कई फोटो अपने मोबाइल में रखी थी।

तेजाब नहीं हुआ बरामद : एएसआइ

एएसआइ परगट सिंह मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि युवक व युवती एक दूसरे को जानते थे। परगत सिंह ने कहा कि आरोपित युवती को परेशान कर रहा था, जिस पर उसके चाचा ने शिकायत दी है। पुलिस ने बताया कि दीपा के पास से फिलहाल तेजाब बरामद नहीं हुआ है। उसके पास युवती की कुछ फोटो हैं, जिससे वह उसे परेशान कर रहा था और वायरल करने की धमकियां दे रहा था। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.