मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

संवाद सहयोगी, काठगढ़ : बलाचौर-रोपड़ नेशनल हाइवे पर मैक्स फैक्ट्री रैलमाजरा के सामने एक टैंपो ट्रैवल तथा मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो जाने से दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बैसाखी के अवसर पर गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रहे थे। हादसे के बाद टैंपो चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद एक घंटे तक एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची। बाद में एंबुलेंस इंतजार के बाद घायल युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक जसकरण सिंह (17) पुत्र सोहन लाल व हरमन सिंह (18) पुत्र हरनेक सिंह वासी पनियाली कलां रविवार सुबह अपने सपलेंडर मोटरसाइकिल (पीबी 20बी 0862) से वैसाखी के अवसर पर गुरुद्वारा टिब्बी साहिब में माथा टेकने जा रहे थे। इस दौरान करीब 11 बजे जब वह दोनों मैक्स कंपनी के सामने पहुंचे तो सामने से आ रही टैंपो ट्रैवल के साथ उनके मोटरसाइकल की टक्कर हो गई। दोनों युवक मोटरसाइकिल सहित टैंपो ट्रेवल के नीचे आ गए। टक्कर इतनी भयानक थी कि जसकरण की मौके पर ही मौत हो गई। हरमन व जसकरण की मौत की सूचना से गांव में मातम पसर गया। हरमन अपनी बहन का इकलौता भाई था। जसकरण का एक और भाई व एक बहन है।

एमआर सिटी स्कूल बलाचौर में पढ़ते थे दोनों

स्थानीय लोगों ने दूसरे घायल युवक को रोपड़ के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया। अस्पताल में ं इलाज के दौरान हरमन की भी मौत हो गई। लोगों ने बताया कि दोनों युवक एमआर सिटी स्कूल बलाचौर में पढ़ते थे। स्थानीय लोगों ने हादसे के बारे में एंबुलेंस मंगवाने की कोशिश की। एक घंटा इंतजार करने के बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई तो उन्होंने दूसरे युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया।

टैंपो ट्रैवल के ड्राइवर की तलाश जारी है :पुलिस

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद चौकी इंचार्ज आसरों घटनास्थल पर पहुंचे को वाहनों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक टैंपो ट्रैवल का ड्राइवर घटना के बाद फरार होने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!