संवाद सहयोगी, राहों

बसपा नेता नछत्तर पाल की दुकान में चोरी की कोशिश की गई। मामला बीती रात का है। हालांकि इस दौरान नाईट गश्त के दौरान आई पुलिस पार्टी को देख कर चोर मौके से फरार हो गए।

जानकारी अनुसार रात करीब साढे 11 बजे पुलिस गश्त के दौरान पुलिस ने नछत्तर मेडिकल हाल के पास से युवक भागते नगर आए। मगर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक अंधेरे का फायदा उठाकर कहीं फरार हो गए। उन्होंने बताया कि दुकान का शटर तोड़ने की कोशिश की गई थी, जिसकी वजह से शटर के उपरी हिस्से का ढक्कन भी खोला गया था। पुलिस की तरफ से मौके पर ही दुकान संचालक को सूचित किया गया। इसके बाद वे मौके पर पहुंच गए। उधर जानकारी देते हुए नछत्तर पाल ने बताया कि पुलिस की तरफ से उन्हें सूचित किया गया तो वे मौके पर पहुंच गए।

गौर से जांच करने पर पता चला कि चोरों ने दुकान के सेंटर लाक को तोड़ने की कोशिश की थी। हालांकि पुलिस के मौके पर पहुंचने की वजह से वे इसमें सही से सफल नहीं हुए थे। इसके चलते नुकसान होने से बच गया। उन्होंने बताया कि दुकान के सीसीटीवी कैमरे बंद थे, जिस वजह से फुटेज कैद नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि इनवर्टर का कनेक्शन शार्ट होने की वजह से कुछ समय से सीसीटीवी कैमरे बंद थे। हालांकि दुकान से कोई भी चीज चोरी नहीं हुई है। उधर बताया जा रहा है कि चोरों ने ओड़ क्षेत्र में भी एक दवा की दुकान पर चोरी की है।

Posted By: Jagran