Move to Jagran APP

एनआरआई ने लगाया खाते से रुपये निकलवाने का आरोप

जागरण संवाददाता, नवांशहर रेलवे रोड पर स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक के खाताधारक एक एनआरआई ने उनके खात

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 07:26 PM (IST)
एनआरआई ने लगाया खाते से रुपये निकलवाने का आरोप
एनआरआई ने लगाया खाते से रुपये निकलवाने का आरोप

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

रेलवे रोड पर स्थित एक राष्ट्रीयकृत बैंक के खाताधारक एक एनआरआई ने उनके खाते से गलत ढंग से रुपयों की हेराफेरी करने के आरोप लगाए हैं। इस संबंध में एनआरआई की तरफ से जिला पुलिस को शिकायत की गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी अनुसार एनआरआई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका रेलवे रोड पर स्थित बैंक में खाता है। विदेश से आने पर उन्होंने बैंक खाते की जांच की तो पता चला कि खाते में जमा राशि में अच्छी खासी राशि गायब थी। यह राशि खाते से निकलवाई गई थी, जिसके संबंध में स्टेटमैंट से मामला उजागर हुआ है। हालांकि संबंधित शिकायतकर्ता ने बात करने पर मामले के संबंध में कोई जानकारी सांझी करने से इनकार किया है। मगर मामले की जांच कर रहे डीएसपी(जांच) संदीप कुमार का कहना है कि जो शिकायत मिली है उसके आधार पर पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि उन्होंने राशि के संबंध में कोई खुलासा नहीं किया कि कितनी राशि का घोटाला होने के संबंध में कहा गया है। उन्होंने यह कहा है कि मामला लाखों रुपये की राशि को खुर्द बुर्द करने का है। जबकि जांच की जा रही है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.