Move to Jagran APP

विधायक ने पहला संगत दर्शन लगा सुनीं समस्याएं

काठगढ़ पंजाब में कांग्रेस पार्टी को सत्ता का ताज पहने वर्ष होने को जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Nov 2017 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 17 Nov 2017 07:04 PM (IST)
विधायक ने पहला संगत दर्शन लगा सुनीं समस्याएं
विधायक ने पहला संगत दर्शन लगा सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी, काठगढ़

loksabha election banner

पंजाब में कांग्रेस पार्टी को सत्ता का ताज पहने वर्ष होने को जा रहा है। जनता के साथ किए वादे और समस्याओं को ध्यान में रखते हुए विधायक चौधरी दर्शन लाल ने रैलमाजरा में पहला संगत दर्शन यानि ओपन दरबार रखा, जिसमें ब्लाक समिति सदस्य रैलमाजरा जोन के सु¨रदर ¨छदा तथा ग्राम पंचायतों ने गांव की समस्याओं से अवगत करवाया।

उन्होंने रैलमाजरा की तीनों पंचायतों को आ रही समस्याओं को सुना और उसे शीघ्र हल करने का आश्वासन दिया। रैल और माजरा दोनों गांव की पंचायतों के सरपंच हजारा ¨सह तथा संतोष कुमारी के पति बल¨वदर राणा ने दोनों गांवों को जोड़ने वाली छोटी नदी पर रैंप बनाने की मांग की। रशपाल ¨सह ग्रामीणों ने गली बंद करने की शिकायत रखा। बुढ़ापा पेंशन जारी करने की मांग की, गलियां नालियों के लिए ग्रांट की मांग की गई। रैलमाजरा की तीनों पंचायतों ने संयुक्त रूप से लापता नौजवान गौरव शर्मा की तलाश तेजी से करने के बारे में कहा।

उन्होंने उसी समय एसएसपी नवांशहर को शीघ्र मामला हल करने को कहा। उन्होंने स्वयं गलियों, नालियों का निरीक्षण किया और पंचायतों को ग्रांट व समस्याएं हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने जनता से कहा कि चुनावों में रिकार्ड तोड़ जीत दिलाने के लिए वे आपके कर्जदार हैं और जो भी वादा किया है वह हर कीमत पर पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर डीडीपीओ नवांशहर तथा बीडीपीओ बलाचौर के अलावा सरपंच हजारा ¨सह, सतपाल पंच, बल¨वदर राणा, संजीव सोनू, अमन दीप, सु¨रदर ¨सह फतेहपुर, ब्लाक समिति सदस्य सु¨रदर ¨छदा आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.