Move to Jagran APP

ट्रिपल जंप व ऊंची छलांग में विनय कुमार ने जीता स्वर्ण

एमआर सिटी स्कूल के विद्यार्थियों ने एथलेटिक्स मीट में 36 मेडल जीतकर स्कूल का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 06:37 AM (IST)
ट्रिपल जंप व ऊंची छलांग में विनय कुमार ने जीता स्वर्ण
ट्रिपल जंप व ऊंची छलांग में विनय कुमार ने जीता स्वर्ण

जेएनएन, नवांशहर : बलाचौर के एमआर सिटी स्कूल के विद्यार्थियों ने नवांशहर के आईटीआई मैदान में पिछले दिनों करवाई गई एथलेटिक्स मीट में 36 मेडल जीतकर क्षेत्र व स्कूल का नाम रोशन किया है। प्रिसिपल रितु बत्तरा ने बताया कि एथलेटिक्स मीट में अंडर-17 वर्ष आयु वर्ग में तिहरी कूद में हैरी पहले, हैमर थ्रो में गगनदीप पहले और कार्तिक ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-19 आयु वर्ग के ट्रिपल जंप व ऊंची छलांग में विनय कुमार ने पहला और 5 हजार मीटर दौड़ में तीसरा, हैमर थ्रो में प्रभदीप सिंह ने तीसरा, रविदर सिंह ने लंबी छलांग में दूसरा, केतन सिंह ने 100 मीटर दौड़ में दूसरा, 4 गुना 100 रिले दौड़ में विनय कुमार ने पहला, जसकरन सिंह, रविदर सिंह और केतन सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया।अंडर-14 आयु वर्ग के शाटपुट में प्रभजोत सिंह पहले, इसी वर्ग में 200 मीटर दौड़ में ठाकुर करनवीर सिंह तीसरे, 100 मीटर दौड़ में प्रवीन तीसरे, अंडर-14 आयु वर्ग के लंबी छलांग में सुखप्रीत दूसरे, 4 गुना 100 रिले दौड़ में ठाकुर करनवीर, सुखप्रीत, प्रवीन, प्रणव दूसरे स्थान पर रहे।

loksabha election banner

इसी तरह 4 गुना 400 मीटर दौड़ में जसकरन सिंह, विनय, केतन, अमनजोत सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों के अंडर-14 वर्ष आयु वर्ग के ऊंची छलांग प्रतियोगिता में जपजोत पहले, अंडर-17 आयु वर्ग के तिहरी छलांग प्रतियोगिता में पायल दूसरे और साक्षी तीसरे स्थान पर रहीं। इसी आयु वर्ग में 200 मीटर दौड़ में पायल दूसरे स्थान पर रही। लड़कियों के अंडर-19 आयु वर्ग में अमनप्रीत ने ऊंची छलांग व शाटपुट में पहला, मिलनजीत ने शाटपुर में तीसरा तथा डिस्कस थ्रो में तीसरा स्थान हासिल किया। तिहरी छलांग में अलीजा कौर ने तीसरा स्थान, 4 गुना 100 तथा 4 गुना 400 मीटर रिले दौड़ में अमनप्रीत ने पहला स्थान हासिल करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन रामजी दास भूंबला, वाइस चेयरपर्सन नेहा भूंबला तथा प्रिसिपल रितु बत्तरा ने मेधावियों को बधाई देते हुए भविष्य में और उपलब्धियां अर्जित करने के लिए प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.