Move to Jagran APP

रोजगार मेला लगा हर घर के सदस्य को देंगे नौकरी : विधायक

संवाद सहयोगी, नवांशहर युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने में जुटी कैप्टन सरकार द्व

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Aug 2017 06:33 PM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2017 06:33 PM (IST)
रोजगार मेला लगा हर घर के सदस्य को देंगे नौकरी : विधायक
रोजगार मेला लगा हर घर के सदस्य को देंगे नौकरी : विधायक

संवाद सहयोगी, नवांशहर

loksabha election banner

युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने में जुटी कैप्टन सरकार द्वारा रोजगार मेले लगाकर रोजगार मुहैया करवा रही है, यह बात गांव बीरोवाल में लोगों की समस्याएं सुनने पहुंचे विधायक अंगद ¨सह ने कही।

विधायक अंगद सिंह ने कहा कि सरकार हर घर के सदस्य को रोजगार देने के चुनावी वादों पर खरा उतरने की कोशिश कर रही है जिसके तहत रोजगार मेले लगाकर युवाओं को नौकरी मुहैया करवाने का आगाज हो चुका है। उन्होंने कहा कि युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी के सुनहरे अवसर प्रदान किए जा रहे हैं। विधान सभा चुनाव में मिली जीत के आभार प्रकट करने व लोगों की समस्याओं को जानने के लिए गांवों के दौरे पर निकले विधायक अंगद ¨सह ने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ी, युवा डिग्री होने के बाद भी रोजगार के लिए दर-दर भटकते रहे। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में कैप्टन सरकार है, जिसका मुख्य उद्देश्य बेरोजगारों को रोजगार व गरीबों को आटा-दाल स्कीम का भरपूर लाभ देना है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग अमन-शांति में विश्वास रखते हैं, जिससे हम बुलंदियों को छू रहे हैं।

इस मौके पर कुलदीप ¨सह राणा, चमन ¨सह भानमजारा, सरपंच इकबाल ¨सह, सुरेश राणा, करनैल ¨सह, जीत राम जलवाहा, सीस ¨सह दौलतपुर, म¨हदर ¨सह राणा, सुख¨वदर ¨सह माजरा, मोहन ¨सह माली व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.