Move to Jagran APP

असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ी पिकअप, चालक घायल

रोपड़-बलाचौर नेशनल हाईवे पर सोमवार देर रात एक महिद्रा पिकअप चालक ने अचानक एक जानवर के आगे आने से वाहन पर से संतुलन खो दिया जिस कारण जीप डिवाइडर पर चढ़ गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 09:56 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 09:56 PM (IST)
असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ी पिकअप, चालक घायल
असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ी पिकअप, चालक घायल

संवाद सहयोगी, काठगढ: रोपड़-बलाचौर नेशनल हाईवे पर सोमवार देर रात एक महिद्रा पिकअप चालक ने अचानक एक जानवर के आगे आने से वाहन पर से संतुलन खो दिया, जिस कारण जीप डिवाइडर पर चढ़ गई। इस हादसे में चालक को मामूली चोटें आई हैं। उसे स्थानीय लोगों ने नजदीक के निजी अस्पताल में उपचार दिलवाया। जानकारी के अनुसार चालक राजू वासी जालंधर पिकअप में फल ले लेकर आ रहा था। इसी बीच रैलमाजरा के नजदीक वाहन के आगे सांभर आ गया और संतुलन खोने से पिकअप डिवाइडर पर जा चढ़ी। घटना का समाचार मिलते ही नजदीक पुलिस चौकी व हाईवे पेट्रोलिग पार्टी ने भी मौके का जायजा लिया। हमला करने के आरोप में चार पर केस दर्ज जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना पोजेवाल पुलिस ने हमला करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव भन्नू के रहने वाले प्रिस माणकु ने बताया कि वह 17 अप्रैल को अपने घर में अपनी बुआ के बेटे के साथ बातें कर रहा था, तो गांव बग्गुवाल के रहने वाले मनप्रीत सिंह, बग्गा व तीन अज्ञात लोग घर में घुस गए व उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। पुलिस ने जांच के बाद उक्त आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जहर खिलाने के आरोप में तीन पर पर्चा दर्ज

loksabha election banner

जागरण संवाददाता,नवांशहर: थाना बलाचौर पुलिस ने जबरदस्ती जहर खिलाने के आरोप में ससुराल परिवार के तीन सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव महितपुर उल्लदनी की रहने वाली हरप्रीत कौर ने बताया कि उसकी सास गुरदेव कौर, ससुर संतोख सिंह व उनके दोहते दिलप्रीत सिंह ने 18 अप्रैल को उसकी पिटाई की व उसके मुंह में जबरदस्ती जहर डाल दिया। उसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.