जागरण संवाददाता, नवांशहर

राहों में मंगलवार सुबह एक 24 वर्षीय युवती ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। इस बारे में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

पुलिस ने मृतका के पिता रामपाल के बयान के आधार पर गांव मीरपुर जट्टां की रहने वाली राज कौर के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में रामपाल ने बताया है कि राहों में नहर कालोनी के पास वो अपनी बेटी के साथ अपनी साली के घर रह रहा था। मंगलवार सुबह जब उसकी बेटी रेनुबाला ने दरवाजा नहीं खोला, तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा खोला गया, तो रेनुबाला पंखे के साथ लगाए फंदे से लटक रही थी।

-------------

मृतका व घरवालों पर भी है केस दर्ज

गत दो जनवरी को गांव मीरपुर जट्टां के रहने वाला युवक लखविदर सिंह अपने रिश्ते की बात लेकर रेनुबाला के घर पहुंचा था। जिसके बाद लखविंदर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सिविल अस्पताल नवांशहर में किए गए पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार लखविंदर की मौत जहर खाने से हुई थी। इस पर पुलिस ने लखविदर की मां राज कौर के बयान पर रेनुबाला व उसके परिजनों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज किया था।

-----------

ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, नवांशहर

गांव जोगेवाल के नजदीक ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर होने के कारण मोटरसाइकिल सवार विवाहित युवक की सोमवार को मौके पर ही मौत हो गई है।

परमजीत पम्मा पुत्र गुरमेल सिंह मोटरसाइकिल पर बलाचौर के अंतर्गत अपने गांव आकल्याना मोटरसाइकिल पर जा रहा था। इस दौरान गांव जोगेवाल के नजदीक एक ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, पारिवारिक सदस्यों ने सिविल अस्पताल बलाचौर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परमजीत का अंतिम संस्कार गांव आकल्याना के श्मशानघाट में किया। परमजीत अपने पीछे एक दिव्यांग भाई, पिता, पत्नी और दो बच्चों (4 साल की बेटी व (40 दिन का बेटा) को छोड़ गया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप