Move to Jagran APP

शहर को स्वच्छ बनाने के लिए लोग करें सहयोग : कौंसिल प्रधान

संवाद सूत्र, बलाचौर : गुरुवार को नगर कौंसिल बलाचौर द्वारा शहर की सफाई व्यवस्था को और बेहतरीन करने के

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Jan 2019 11:43 PM (IST)Updated: Thu, 10 Jan 2019 11:43 PM (IST)
शहर को स्वच्छ बनाने के लिए लोग करें सहयोग : कौंसिल प्रधान
शहर को स्वच्छ बनाने के लिए लोग करें सहयोग : कौंसिल प्रधान

संवाद सूत्र, बलाचौर : गुरुवार को नगर कौंसिल बलाचौर द्वारा शहर की सफाई व्यवस्था को और बेहतरीन करने के लिए डोर-टू डोर कलेक्शन को शतप्रतिशत पूरा करने के लिए करीब 20 रेहडियों को हरी झंडी विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर के सुपुत्र अजय मंगूपुर ने दी। नगर कौंसिल प्रधान ¨टकू घई ने कहा कि शहर को साफ सुथरा बनाने के लिए लोग नगर कौंसिल का सहयोग करें शहर की कायाकल्प बदलने के लिए सबका सहयोग जरूरी है। अगर पिछले समय में सरकारों द्वारा शहर के विकास की तरफ ध्यान दिया होता तो आज शहर का यह हाल न होता। जब से विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर विधायक बने हैं तब से शहर तथा हलके के विकास के लिए दिन-रात काम किया जा रहा है। उनमें उनकी पूरी टीम जिसमें काउंसिल के सभी पार्षद द्वारा पूरा सहयोग किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल को पूरा एक वर्ष होने वाला है इसमें शहर के जो काम एक वर्ष में हुए हैं कोई शायद पिछले 20 सालों में कभी नहीं हुए। शहर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए लोग उनका सहयोग करें। वीरवार को 20 के करीब जो रेहड़ी को हरी झंडी दी गई। इससे पहले शहर के लिए डंपर का इंतजाम एक प्राइवेट कंपनी के सहयोग से किया गया। आने वाले समय में शहर की कायाकल्प के लिए काम किया जाएगा।

loksabha election banner

इस मौके पर सीनियर कांग्रेसी लीडर अजय मंगूपुर द्वारा नगर कौंसिल के प्रधान ¨टकू घई सभी पार्षदों को भरोसा दिलाया गया कि शहर की कायाकल्प के लिए जो भी काम होगा उसको पहल के आधार पर किया जाएगा। इस मौके पर ईओ मनजीत ¨सह ¨ढसा, पार्षद सतपाल सैनी, सोढ़ी ¨सह, पर¨मदर मेनका, लाल बहादुर गांधी, रिक्की बजाज, बब्बू राणा, मंगा राणा, बॉबी राणा, एसओ चरणजीत चौधरी आदि कमेटी अधिकारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.