Move to Jagran APP

पुलिस पर लगाया बेटे को नाजायज तौर पर पीटने का आरोप

बलाचौर के गांव सहुंगड़ा के रहने वाले सुरजीत कुमार ने पोजेवाल के एएसआइ राजकुमार व अन्य पुलिस कर्मचारियों पर बेटे को नाजायज तौर पर पीटने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 10:53 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 10:53 PM (IST)
पुलिस पर लगाया बेटे को नाजायज तौर पर पीटने का आरोप
पुलिस पर लगाया बेटे को नाजायज तौर पर पीटने का आरोप

जागरण संवाददाता, नवांशहर : बलाचौर के गांव सहुंगड़ा के रहने वाले सुरजीत कुमार ने पोजेवाल के एएसआइ राजकुमार व अन्य पुलिस कर्मचारियों पर बेटे को नाजायज तौर पर पीटने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि बेटे प्रभजोत को पुलिस 29 अक्टूबर की रात को पूछताछ के लिए घर से ले गई थी। थाने में ले जाकर उसके साथ मारपीट की गई और पूरी रात उसे टार्चर किया गया। वह गांव के सरपंच को लेकर अपने बेटे को मिलने गए तो बेटे ने इस बात की जानकारी दी। बेटे ने कहा कि पुलिस उससे जबरदस्ती जुर्म कबूल करने के लिए कह रही थी जो कि उसने नहीं किया। सुरजीत कुमार ने कहा कि उसके बेटे ने किसी भी वारदात को अंजाम नही दिया है जिस दरखास्त के आधार पर उसको पुलिस ने उठाया था उसमें शिकायकर्ता लक्खा सिंह ने बेटे का नाम शक के आधार पर लिखवाया है। सरकारी अस्पताल में चल रहा प्रभजोत का इलाज

loksabha election banner

सुरजीत कुमार ने बताया कि मारपीट के कारण बेटे की हालत खराब थी। उन्होंने 31 अक्तूबर को प्रभजोत का मेडिकल करवाया था जिसमें पांच स्थानों पर जख्मों के निशान पाए गए हैं। फिलहाल सड़ोआ के सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। एसएसपी से की कार्रवाई की मांग

कामरेड नेता अवतार सिंह तारी, ग्रामीण मजदूर यूनियन के जिला नेता बगीचा सिंह, ब्लॉक समिति नंबर सड़ोया बलविदर कौर, पूर्व सरपंच डॉक्टर हरभजन सिंह, सतनाम सिंह नंबरदार, जरनैल सिंह, बिकर सिंह, सुरिदर सिंह, जोगा सिंह, चमन लाल ने सुरजीत सिंह के साथ एसएसपी से इंसाफ की गुहार लगाई। उन्होंने कहा कि लोगों के साथ नाजायज करने वाले पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए।

मोटर चोरी की शिकायत के मामले में नामजद है प्रभजोत

पोजेवाल के एसएचओ जागर सिंह का कहना है कि सुरजीत कुमार के बेटे प्रभजोत के खिलाफ बाइनेम मोटर चोरी की शिकायत उनके गांव के ही व्यक्ति लक्खा सिंह ने की है। इस पर आरोप लगाया गया है कि प्रभजोत ने उसके खेतों से मोटर को चोरी कर लिया है। पुलिस कर्मचारियों पर प्रभजोत झूठा आरोप लगा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.