संवाद सूत्र, बलाचौर : हलका इंचार्ज बलाचौर और उपप्रधान महिला विग पंजाब संतोष कटारिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविद केजरीवाल द्वारा पंजाब की जनता को दी जा रही गारंटी से विपक्षी दल बौखला चुके हैं। इस बात का इससे भी पता चलता है कि बौखलाहट में आकर फटाफट कांग्रेस की चन्नी सरकार भी लोगों को सुविधाएं देने का एलान करती जा रही है, जबकि जमीनी स्तर पर कुछ भी कार्य नही हो रहा है। शिअद-बसपा, भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से जनता अच्छी तरह वाकिफ है। वे मूर्ख नहीं बनेंगे और 2022 में उन्हें सबक सिखाएंगे।

लोहट गांव में एक मीटिग को संबोधित करते हुए संतोष कटारिया ने कहा कि अपने पठानकोट दौरे के दौरान अरविद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को चौथी गारंटी दी, जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली जैसे पंजाब में पैदा होने वाले हर बच्चे को अच्छी मुफ्त शिक्षा दी जाएगी। दिल्ली जैसे कई नए स्कूल, कालेज खोले जाएंगे और मौजूदा स्कूल कालेजों में सुधार किया जाएगा और सभी शिक्षकों और प्रोफेसरों को स्थाई किया जाएगा और उनके सभी मुद्दों का समाधान किया जाएगा।

मीडिया इंचार्ज ने चंद्रमोहन जेडी कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी का अरविद केजरीवाल पर निजी जुबानी हमले करना उनकी हार की निशानी है। इस मौके राजविदर कौर, राजिदर सिंह लोहटिया ब्लाक प्रधान, जोनी सड़ोया और जमाल जौहर आदि ग्रामीण मौजूद थे।

Edited By: Jagran