Move to Jagran APP

डीईओ जगजीत सिंह ने लगवाई वैक्सीन

नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत डीईओ जगजीत सिंह सहित रवीश शर्मा सुखजिदर सिंह सरवण राम अमरजीत सिंह वीनू भारद्वाज व अन्य ने वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए वैक्सीन लगवाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 May 2021 10:33 PM (IST)Updated: Sun, 16 May 2021 06:00 AM (IST)
डीईओ जगजीत सिंह ने लगवाई वैक्सीन
डीईओ जगजीत सिंह ने लगवाई वैक्सीन

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह की अगुआई में कोविड-19 वैक्सीन टीकाकरण के अंतर्गत डीईओ जगजीत सिंह सहित रवीश शर्मा, सुखजिदर सिंह, सरवण राम, अमरजीत सिंह, वीनू भारद्वाज व अन्य ने वैक्सीन के प्रति लोगों के मन से अफवाह दूर करने के लिए वैक्सीन लगवाई। इस मौके पर एसएमओ डा. मनदीप कमल ने कहा कि अब 18 से लेकर 45 वर्ष तक के व्यक्तियों को भी वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके लिए योग्य व्यक्ति अपने साथ आधार कार्ड जरूर लाएं, ताकि उनकी उम्र देखी जा सके। उन्होंने बताया कि जिले में 22 सेहत केंद्रों में टीकाकरण किया जा रहा है।

इस मौके पर नोडल अफसर व बच्चों के रोगों के माहिर डा. हरतेश पाहवा व तरसेम लाल ब्लाक एक्सटेंशन एजुकेटर (बीईई) ने लोगों को अपने संदेश में कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है। जिले में अभी तक जितने भी हेल्थ केयर वर्करों व बुजुर्गो व अन्य को टीके लगाए गए हैं, उनमें से किसी की सेहत पर कोई बुरा प्रभाव देखने को नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि टीका लगवाने के बाद भी हमें मास्क जरूर पहनना चाहिए। इस मौके पर बलविदर कौर, ज्योति शर्मा, राजेश कुमार व ज्योति आदि मौजूद थे।

----------

कोरोना को हराने के लिए टीकाकरण जरूरी : डा. मान

संवाद सूत्र, बलाचौर

कोरोना महामारी को हराने के लिए जहां एक तरफ मास्क लगाना व शारीरिक दूरी बनाए रखना जरूरी है, वहीं दूसरी तरफ टीकाकरण करवाना भी उतना ही जरूरी है। यह बात बलाचौर सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. कुलविदर मान ने कही है।

उन्होंने कहा कि अगर कोरोना को हराना है, तो मिलकर लड़ना होगा। इसे हराने के लिए जागरूकता जरूरी है। इस मौके पर उन्होंने लोगों से अपील की कि जो व्यक्ति टीकाकरण के योग्य हैं, वे जरूर टीका लगवाएं। इस मौके पर मोनिका शर्मा ने टीकाकरण करवाया। उन्होंने भी लोगों से अपील की है कि योग्य व्यक्ति टीका लगवाएं। इस मौके पर रंजीत कुमार, पवन कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.