Move to Jagran APP

बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती के लिए जारी किए जाए विज्ञापन

डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट पंजाब के सदस्यों ने डिप्टी कमिश्नर नवांशहर को मुख्यमंत्री पंजाब के नाम मांग पत्र दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 11:31 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 06:23 AM (IST)
बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती के लिए जारी किए जाए विज्ञापन
बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती के लिए जारी किए जाए विज्ञापन

जेएनएन, नवांशहर : डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट पंजाब के सदस्यों ने डिप्टी कमिश्नर नवांशहर को मुख्यमंत्री पंजाब के नाम मांग पत्र दिया गया। मांगपत्र के जरिये लोक नेता मनजीत धनेर की उम्र कैद की सजा रद करने तथा बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करने की मांग की गई। जिला प्रधान मुल्क राज शर्मा तथा जिला सचिव कुलदीप सिंह ने बताया कि किसान नेता मनजीत धनेर को झूठे कत्ल केस में फंसाकर उम्र कैद की सजा दी गई है जिसके खिलाफ 30 सितंबर 2019 से बरनाला जेल के आगे धरना चल रहा है। उन्होंने बताया कि मनजीत धनेर ने किरनजोत कौर महल कलां कत्ल व जबर जिन्नाह कांड में दोषियों को सजा दिलवाने के लिए भूमिका निभाई थी। बरनाला जेल में बंद लोक नेता मनजीत धनेर को को तुरंत रिहा किया जाए। उन्होंने कहा कि इस समय बेरोजगार टेट पास ईटीटी तथा बीएड अध्यापकों कि रोजगार की मांग को लेकर पिछले लंबे समय से शिक्षा मंत्री पंजाब के चुनाव क्षेत्र में धरने लगाए जा रहे हैं। अध्यापकों की भर्ती के लिए सरकार जल्द से जल्द खाली पोस्टों को भरने के बारे में विज्ञापन जारी करे। इस मौके पर बलवीर सिंह रक्कड, अमरजीत सिंह विनायक लखन पाल यशपाल शर्मा, सुरेंद्र पाल, मनोहर लाल, रमेश चंद्र जसविदर सिंह, सतनाम राम, नरेंद्र कुमार, अजय कुमार, चंद्रशेखर आदि मौजूद रहे। रेशनलाइजेशन को तर्कहीन दिया करार

loksabha election banner

मांगपज्ञ सौंपने के बाद डेमोक्रेटिक टीचर्स फ्रंट ने बैठक की। इसमें प्राइमरी अध्यापकों की की जा रही रेशनलाइजेशन को तर्कहीन करार दिया गया। कुलदीप सिंह ने बताया कि इस नीति के खिलाफ अध्यापकों की ओर से एक दिसंबर को संगरूर में शिक्षा मंत्री की रिहायश के पास संघर्ष किया जाएगा। इस रोष मार्च में बड़ी गिनती में अध्यापक हिस्सा लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.