जागरण संवाददाता, नवांशहर

पुलिस द्वारा बिना अनुमति के दुकानें खोलने वालों के खिलाफ सख्ती की जा रही है। इस बारे में बिना रोटेशन के दुकान खोलने और तय समय शाम पांच बजे के बाद भी सामान बेचने के आरोप में पुलिस ने सोमवार को नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किए हैं। पुलिस की ओर से बेशक केस दर्ज किए जा रहे हैं। फिर भी कुछ दुकानदार प्रशासन व सरकार के आदेश का पालन नहीं कर रहे हैं और उनके द्वारा चोरी-छिपे मोहल्लों व गलियों आदि में दुकानों को खोलने की कोशिश की जा रही है।

उधर, थाना काठगढ़ पुलिस ने शटर के चोर रास्ते से शराब को बेचने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ रणजीत सिंह ने बताया कि शाम 5 बजे के बाद गांव टौसा में शराब के ठेके को बंद कर शटर में बनाए गए चोर रास्ते से कारिदा शराब बेच रहा था। इस बारे में पुलिस ने अज्ञात कारिदे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

-थाना काठगढ़ के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र काठगढ़-रत्तेवाल के बीच एक शराब का ठेका सोमवार को शाम 5 बजे के बाद खुला हुआ था और शराब बेची जा रही थी। इस बारे में भी पुलिस ने अज्ञात कारिदे के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने मनियारी की दुकान को खोलने के आरोप में केस दर्ज किया है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि सलोह रोड के माडल टाउन का रहने वाला भारत ज्योति कुंदरा मनियारी की दुकान खोल कर सामान बेच रहा था।

थाना सिटी नवांशहर ने ही दर्जी की दुकान खोलने के आरोप में सलोह रोड के रहने वाले राम शंकर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने हेयर ड्रेसर की दुकान खोल कर बाल काटने के आरोप में गुरप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इसी प्रकार गांव सलोह के रहने वाला गुरदयाल गांव में ही अपनी हेयर ड्रेसर की दुकान खोलकर लोगों के बाल काट रहा था। थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने कुलाम रोड पर हेयर ड्रेसर की दुकान करने वाले व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। हेड कांस्टेबल जरनैल सिंह ने बताया कि कुलाम के रहने वाले कुलविदर सिंह ने अपनी दुकान को खोल रखा था और वह लोगों के बाल काट रहा था।

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने कपड़े की दुकान खोलने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ गुरमेज सिंह ने बताया कि जब वह गश्त के दौरान घास मंडी से मिल रोड की ओर जा रहे थे, तो फतेह नगर मे कपड़े की दुकान खुली हुई थी। पुलिस ने टीचर कालोनी के रहने वाले वरिदर कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने रेडीमेड कपड़ों की दुकान खोलने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि मोहल्ला जसवंत नगर के रहने वाले हनी ने रेडीमेड कपड़ों की दुकान को खोला हुआ था।