जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी नवांशहर ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में पीड़िता के पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव सलोह की रहने वाली सुलागना ने दी है। उसने बताया है कि उसकी जान-पहचान उत्तर प्रदेश के आरीहैबन आर्डन विसराख के रहने वाले भास्कर गुप्ता से इंटरनेट के जरिये हुई थी। इसके बाद उसकी शादी 6 फरवरी, 2021 को हुई। शादी के बाद से ही उसका पति उसे दहेज के लिए परेशान करने लगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पति भास्कर गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

कार ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, केस

जागरण संवाददाता,नवांशहर

थाना बलाचौर पुलिस ने कार से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के आरोप में कार चालक के खिलाफ खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव सिबली मजारा के रहने वाले सतनाम सिंह ने दी है। उसने बताया है कि वह बुलेट मोटरसाइकिल पर अपने पिता संतोख सिंह के साथ सोमवार को महिदपुर से सिबली की ओर जा रहा था। जब वे मंडेर मार्केट बकापुर के पास पहुंचे, तो पीछे से आ रही करेटा कार नंबर एचआर-49जी-8360 ने उन्हें टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वह और उसके पिता बुरी तरह से घायल हो गए। इस बारे में पुलिस ने कार चालक पिजौर के अब्दुला कालोनी बी-1 रहने वाले रमन भारद्वाज के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

गेहूं का भरा ट्राला पलटा, चालक बाल-बाल बचा

संवाद सहयोगी, काठगढ़

फोकल प्वाइंट काठगढ़ में सोमवार रात गेहूं से भरा एक ट्राला पलट गया। इसके कारण ट्राला चालक को मामूली चोटें आई हैं। यह ट्राला काठगढ़ अनाज मंडी से गेहूं की बोरियां भरकर बलाचौर पनसप गोदाम के लिए जा रहा था। जब ट्राला चालक ट्राले को लेकर मंडी से बाहर निकलने लगा, तो बारिश के कारण नर्म हुई मिट्टी के कारण व पलट गया। इसके कारण गेहूं की बोरियां भी बिखर गई। इसके बाद मंडी में काम कर रहे लोग व मजदूर मौके पर पहुंचे और उन्होंने ट्राला चालक को सुरक्षित बाहर निकाला। चालक की पहचान गांव गहूण के रहने वाले बब्बी के तौर पर हुई है।