नवांशहर, जेएनएन। थाना राहों की पुलिस ने दहेज की मांग को लेकर पत्नी के साथ मारपीट करने के आरोप में पति पर मामला दर्ज किया है। पत्नी को नवांशहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव उस्मानपुर निवासी मेजर सिंह ने बताया कि उनकी बेटी की शादी दिसंबर 2016 में गांव लालपुर निवासी सरबजीत सिंह से हुई थी। उन्होंने बताया कि बेटी की एक लड़की भी है, जिसकी उम्र करीब डेढ़ वर्ष है। मेजर सिंह ने बताया कि ससुराल वालों से परेशान होने के बाद उनकी बेटी शादी के एक साल बाद से उनके पास ही रह रही थी। उन्होंने बताया कि इस बीच गत दिसंबर में उनका दामाद, जो विदेश में रहता है, वह घर आया और आने के करीब 15 दिन बाद वह बेटी को लेने आया। इसके बाद पंचायतों में फैसला हुआ कि बेटी को ससुराल भेज दिया जाए।

मेजर सिंह ने बताया कि इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को सुसराल भेज दिया था। उन्होंने बताया कि इससे पहले गत सितंबर में भी जब वह गांव के सरपंच को साथ लेकर रात करीब साढे नौ बजे वह अपनी बेटी से मिलने सुसराल गए थे तब भी उनकी बेटी के साथ सुसराल वालों ने मारपीट की गई थी।

पुलिस से आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग   

पीड़िता ने बताया कि उसके सुसराल वाले उससे और दहेज लाने की मांग कर रहे हैं और इसके लिए उसे परेशान करते हैं। उसने बताया कि उसके साथ ससुराल वाले मारपीट भी करते हैं। मेजर सिंह ने बताया कि जब वह गत पांच सिंतबर को बेटी का मिलने गए थे तब भी वह सहमी हुई थी। उस समय भी उसके साथ मारपीट की गई थी। बेटी का कहना है कि ससुराल वाले हमेशा उसके साथ मारपीट करते रहते हैं। एसएसपी को दी शिकायत में आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!