Move to Jagran APP

राहगीरों के लिए सिरदर्द बनी बागोवाल बाईपास ¨लक सड़क

कस्बा काठगढ़ के साथ गांव बागोवाल को जोड़ने वाली बागोवाल बाईपास सड़क जिसे बनाकर विभाग भूल ही गया है। आजकल राहगीरों व स्कूल विद्यार्थियों व स्कूल विद्यार्थियों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। मार्केट काठगढ़ के बीच सीधी शार्टकट है। सिर्फ दो किलोमीटर फासला तय करने वाली मंडी बोर्ड की बागोवाल बाईपास के नाम से चर्चित सड़क की हालत काफी खस्ता और दयनीय बनी हुई है। बरसात के दिनों में यह सड़क जनता के लिए मुसीबत साबित हो रही है। इस सड़क पर अधिकतर बच्चे वहां पर सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्कूल के लिए अपनी साइकिलों पर व पैदल ही पढ़ने जाते हैं। उनको काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 05:09 PM (IST)
राहगीरों के लिए सिरदर्द बनी बागोवाल बाईपास ¨लक सड़क
राहगीरों के लिए सिरदर्द बनी बागोवाल बाईपास ¨लक सड़क

सतीश शर्मा, काठगढ़: कस्बा काठगढ़ के साथ गांव बागोवाल को जोड़ने वाली बागोवाल बाईपास सड़क, जिसे बनाकर विभाग भूल ही गया है। आजकल राहगीरों और विद्यार्थियों के लिए सिरदर्द बनी हुई है। मार्केट काठगढ़ के बीच सीधी शॉर्टकट है। सिर्फ दो किलोमीटर फासला तय करने वाली मंडी बोर्ड की बागोवाल बाईपास के नाम से चर्चित सड़क की हालत काफी खस्ता और दयनीय बनी हुई है। बरसात के दिनों में यह सड़क जनता के लिए मुसीबत साबित हो रही है। इस सड़क से ही अधिकतर बच्चे पैदल पढ़ने जाते हैं। उनको काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

कामरेड अवतार ¨सह तारी (इफ्टू) पंजाब सचिव ने बताया कि ऐसा लगता है कि इस क्षेत्र की सड़कें बनाकर यह नेता जनता पर अहसास कर रहे हैं। जबकि यह इनकी जिम्मेवारी है। लेकिन वोट बटोरने के बाद अब कोई भी इस सड़क के बारे में नहीं सोच रहा है।

रा¨जदर लक्की बसपा के जिला यूथ प्रधान का कहना है कि 6 साल पहले यह सड़क बनाई गई थी। इसको बनवाना सरकार की जिम्मेवारी है। यह शॉर्टकट रास्ता है, इसकी तरफ विभाग को ध्यान देना चाहिए। जल्द करवाई जाएगी ठीक

ब्लॉक समिति सदस्य विक्की चौधरी का कहना है कि शीघ्र ही विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर के ध्यान में लाया जाएगा और इस सड़क को ठीक करवाया जाएगा। ताकि लोगों को आ रही परेशानी से निजात मिल सके।

विक्की चौधरी, ब्लॉक समिति सदस्य विधायक को बता दिया

सरपंच चौधरी बाल कृष्ण खेपड़ बागोवाल का कहना है कि हमने इसके बारे में विधायक दर्शन लाल को बताया है। अब एक फिर लिखकर देंगे ताकि जल्द समस्या का हल हो।

चौधरी बाल कृष्ण खेपड़, सरपंच सड़क का नहीं ज्यादा प्रयोग

मंडी बोर्ड के एसडीओ मोहन बाली ने बताया कि इस सड़क पर आना जाना ज्यादा नहीं है। हम स्वयं जाकर भी देखेंगे और फिर इसकी भी अन्य सड़कों की मरम्मत के कोटे में डालकर ठीक करवाया जाएगा।

मोहन बाली, एसडीओ सभी सड़कें होंगी ठीक

विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर ने बताया कि बरसात के बाद सड़कों का काम शुरू करवाया जा रहा है। सभी सड़कें युद्ध स्तर पर ठीक करवा रहे हैं, किसी सड़क को छोड़ा नहीं जाएगा।

चौधरी दर्शन लाल मंगूपुर, विधायक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.