Move to Jagran APP

बारिश के नहीं, लीकेज के पानी से भीग गई रेलवे रोड

रेलवे रोड पर 15 दिन से पानी की लीकेज के कारण पाइपों से सैकड़ों लीटर पानी नालियों में बह रहा है। मेन रोड से प्रशासनिक अधिकारियों का भी आना जाना बना रहता है, लेकिन फिर भी उन्होंने इस समस्या को अनदेखा कर ठीक करवाना उचित नहीं समझा। इस बारे में दुकानदार बॉबी का कहना है कि एक तरफ तो सरकार द्वारा पानी बचाओ संबंधी कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। दूसरी तरफ पानी का व्यर्थ बहना प्रशासनिक कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 06:41 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 06:41 PM (IST)
बारिश के नहीं, लीकेज के पानी से भीग गई रेलवे रोड
बारिश के नहीं, लीकेज के पानी से भीग गई रेलवे रोड

संवाद सूत्र, बंगा : रेलवे रोड पर 15 दिन से पानी की लीकेज के कारण पाइपों से सैकड़ों लीटर पानी नालियों में बह रहा है। मेन रोड से प्रशासनिक अधिकारियों का भी आना जाना बना रहता है, लेकिन फिर भी उन्होंने इस समस्या को अनदेखा कर ठीक करवाना उचित नहीं समझा। इस बारे में दुकानदार बॉबी का कहना है कि एक तरफ तो सरकार द्वारा पानी बचाओ संबंधी कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। दूसरी तरफ पानी का व्यर्थ बहना प्रशासनिक कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहा है। दुकानदार लाडी जैन का कहना है, कई बार इस संबंधी सीवरेज बोर्ड के दफ्तर से शिकायत की गई। लेकिन अभी तक समस्या के हल संबंधी कोई नहीं आया। यह लीकेज आधे माह से हो रही है। दुकानदार तरसेम डाबर ने कहा कि लीकेज के कारण पानी सड़क पर इकट्ठा होकर दुकानों में जा रहा है। जिसके कारण दुकान का सामान खराब हो रहा है। दुकानदार मनीष कुमार, दिलदार ढिल्लो ने सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों से अपील की है कि रेलवे रोड पर पानी की लीकेज को जल्द से जल्द बंद करवाया जाए, ताकि पानी की बर्बादी को रोका जा सके।

loksabha election banner

जल्द निकालेंगे समस्या का हल : जेई

सीवरेज बोर्ड के जेई बलवीर ¨सह का कहना है कि नेशनल हाइवे के अधिकारियों ने सीवरेज की लाइन डालने के साथ-साथ एक टी कनेक्शन किया था। गाड़ियों के ज्यादा लोड होने के कारण उक्त कनेक्शन खुल चुका है। अभी यहां ट्रैफिक चल रहा है। यह जगह बिल्कुल सड़क के मध्य में है, जिससे ट्रैफिक के बीचों-बीच काम करना कठिनाई भरा है। इस संबंधी नेशनल हाइवे के कर्मियों ने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही ट्रैफिक को दूसरी तरफ से निकलवा कर इस समस्या का हल कर देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.