Move to Jagran APP

बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व एनआरआइ एडवोकेट ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत

राहों-नवांशहर रोड पर स्थित रिजेंसी पार्क कॉलोनी में एनआरआइ (अमेरिका निवासी) एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल (67) ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 10:41 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 10:41 PM (IST)
बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व एनआरआइ एडवोकेट ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत
बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान व एनआरआइ एडवोकेट ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली, मौत

संवाद सहयोगी, राहों : राहों-नवांशहर रोड पर स्थित रिजेंसी पार्क कॉलोनी में एनआरआइ (अमेरिका निवासी) एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल (67) ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मार ली। कोठी में काम करने वाले धर्मवीर उर्फ जस्सी (23) ने पुलिस को बताया कि एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल घर में अकेले ही रहते थे। वीरवार को यशपाल सिंह दियोल अपनी कोठी में अकेले थे और वह किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था। दोपहर तीन बजे उनका फोन आया। उन्होंने कहा कि साढ़े तीन बजे घर पर आ जाना, किसी मेहमान ने घर पर आना है। वह साढ़े तीन बजे घर पहुंचा तो वह कमरे में थे। उसने बाहर से की बार आवाज लगाई। जबाव न मिलने पर दरवाजा खोला तो मालिक बेड पर लेटे हुए थे और खून से लथपथ थे। उसने थाना राहों में इसकी सूचना दी। एसएचओ गौरव धीर ने मौके पर पुलिस पार्टी सहित पहुंच गए। एसएचओ गौरव धीर ने बताया कि जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल जोर-जोर से सांस ले रहे थे। उनके बाएं हाथ में पिस्टल थी और बाएं गले पर गोली का निशान था। उन्होंने घायल एडवोकेट दियोल को सिविल अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। शव को नवांशहर सिविल अस्पताल में रखवाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

अमेरिका में सेटल है पूरा परिवार

एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल का सारा परिवार अमेरिका में सेटल है। उनकी पत्नी, एक बेटा, एक बेटी व दामाद अमेरिका में रहते हैं। एडवोकेट दियोल भी अमेरिकन सिटीजन हैं लेकिन वह अकसर अपने परिवार से कहते थे कि उनका अमेरिका में दिल नहीं लगता, उन्हें भारत में ही रहना है। आठ महीने पहले ही वह अमेरिका से भारत लौट आए थे और घर में एक नौकर को रखकर अकेले ही रहते थे।

दो बार लगातार बार एसोसिएशन के प्रधान भी रहे

एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल जिला वार एसोसिएशन के दो बार लगातार प्रधान भी रह चुके हैं। उनका व्यवहार सबके साथ इतना मिलनसार था कि वह सबके चहेते थे। वार एसोसिएशन की ओर से भी एडवोकेट यशपाल सिंह दियोल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.