जेएनएन, नवांशहर : पुलिस ने दो मामलों में दो नशा तस्करों को 102 नशीले टीकों के साथ काबू किया है। आरोपितों में एक 35 वर्षीय महिला है। वह काफी समय से नशा तस्करी का काम कर रही थी और उस पर नौ मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपितों से पुछताछ कर रही है कि वह नशे में इस्तेमाल होने वाले नशीले टीके कहां से लाते हैं और आगे किन लोगों को सप्लाई करते हैं।

पहला मामला

थाना सदर नवांशहर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार 32 नशीले टीकों के साथ गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव जब्बोवाल निवासी दलबीरो के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में नशा तस्करी के नौ मामले दर्ज हैं। एएसआइ राज कुमार ने बताया कि वह गश्त के दौरान गांव जब्बोवाल की नहर की पुली पर थे। इस दौरान गांव मल्लपुर अड़कां की तरफ से एक महिला पैदल आ रही थी। उसके हाथ में एक प्लास्टिक का लिफाफा था। पुलिस को देखकर महिला घबरा गई। इस पर पुलिस को शक हुआ और रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान महिला के हाथ में पकड़े लिफाफे से 32 नशीले टीके बरामद हुए।

दूसरा मामला

थाना राहों पुलिस ने एक मामले में नशा तस्कर से 70 नशीले टीकों के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान राहों निवासी 26 वर्षिय संदीप कुमार के रूप में हुई है। वह आठवीं पास है और पहली बार पकड़ा गया है। एसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने आरोपित के कब्जे से 70 नशीले टीके बरामद किए हैं। आरोपित नशीले टीके रखने का कोई भी दस्तावेज व लाईसेंस नहीं पेश कर पाया, इसलिए पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!