Move to Jagran APP

नशीले टीके, हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

नवांशहर पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 370 नशीले टीके व 135 ग्राम हेरोइन बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 11:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 11:31 PM (IST)
नशीले टीके, हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
नशीले टीके, हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

जासं, नवांशहर : नवांशहर पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 370 नशीले टीके व 135 ग्राम हेरोइन बरामद की है। चारों के खिलाफ पुलिस ने एएनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए नशा तस्करों में दो महिलाए भी शामिल है। इसके पास से 135 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। सीआइए ने 100 ग्राम हेरोइन के साथ महिला नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। महिला की पहचान करीहा निवासी कमलेश रानी के रूप में हुई है। सीआइए में तैनात एएसआइ जसवीर सिंह पुलिस कर्मियों के साथ करीहा गांव में महिला पर नजर रख रहे थे। उनकी सूचना के बाद एएसआइ ने गांव में आकर महिला को पकड़ा तो उसके पास से हेरोइन बरामद हुई है। महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उससे हेरोइन के बारे में जानकारी जुटा रही है कि वह उसे कहां से लेकर आई थी। दूसरे मामले में थाना बंगा सिटी में तैनात एएसआइ सुनील दत्त हप्पोवाल रोड पर तैनात थे। वहां शक के आधार पर एक महिला को रोका गया और उसकी जांच की गई तो उसके पास से 35 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। महिला की पहचान लंगेरी निवासी अमरजीत कौर के रूप में हुई है। पुलिस उससे हेरोइन के बारे में उससे पूछताछ कर रही है। तीसरे मामले में थाना सदर की पुलिस ने 180 नशीले टीकों के साथ पंडोरा मोहल्ला निवासी वरिदर को गिरफ्तार किया है। एएसआई पुष्पिदर कुमार पुलिस कर्मियों के साथ जाडला चौक में तैनात थे। इस दौरान एक युवक आता हुआ दिखाई दिया। शक के आधार पर पुलिस ने उससे रोक कर जांच की तो उसके पास 180 नशीले टीके बरामद हुए। चौथे मामले में पुलिस ने बीरोवाल टी प्वाइंट के पास झोला लेकर आ रहे व्यक्ति को शक के आधार पर रोककर उसके झोले की तलाशी ली तो उसमें से 190 नशीले टीके बरामद हुए । पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सहारनपुर निवासी जीता के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उससे जानकारी जुटा रही है कि वह इसे कहां से ला रहा था।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.