Move to Jagran APP

बारिश के पानी की निकासी न होने से परेशान मजदूरों ने बीडीपीओ दफ्तर घेरा

पानी की निकासी ना होने के कारण परेशान उदेयकरण के मजदूरों की तरफ से दिहाती मजदूर सभा की अगुआई में वीरवार को बीडीपीओ दफ्तर में रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 10:29 PM (IST)
बारिश के पानी की निकासी न होने से परेशान मजदूरों ने बीडीपीओ दफ्तर घेरा
बारिश के पानी की निकासी न होने से परेशान मजदूरों ने बीडीपीओ दफ्तर घेरा

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : पानी की निकासी ना होने के कारण परेशान उदेयकरण के मजदूरों की तरफ से दिहाती मजदूर सभा की अगुआई में वीरवार को बीडीपीओ दफ्तर में रोष प्रदर्शन किया। मजदूर नेताओं ने बताया कि गरीबों के हर वर्ष बारिश के कारण मकान गिर जाते है, लेकिन प्रशासन की तरफ से पानी की निकासी का कोई भी प्रबंध नहीं किया गया। हर बार मजदूरों को यही सुनना पड़ता है कि प्रपोजल बनाकर भेजा हुआ है। मजदूरों ने बताया कि वह अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर सरकारी स्कूलों में बैठे हैं। बीते कई दिनों से उनके घरों में बारिश का पानी भरा हुआ है, लेकिन प्रशासन ने आकर अभी तक उनका हाल तक नहीं पूछा है।

prime article banner

जिला प्रधान हरजीत सिंह मदरसा, जिला मीत प्रधान हरपाल सिंह तथा कैशियर कर्मसिंह ने बताया कि बारिश के कारण मजदूरों की बस्ती में पानी भर जाने के कारण घर डूब जाने के कारण मजदूर अपना सामान उठाकर सरकारी स्कूल में बैठे है। सरकारी में बैठे मजदूरों के परिवार की न तो प्रशासन और न ही पंचायत ने कोई सार ली है। अपनी समस्याओं के हल करवाने के लिए बीडीपीओ को ज्ञापन भी सौंपा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.