संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : गिद्दड़बाहा हलके में कुछ लोगों ने अपने परिवार सहित जा रहे एक कार सवार को मारपीट कर जख्मी कर दिया।

सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा में उपचाराधीन हरजीत सिंह निवासी गांव सम्मेवाली ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चे सहित रिश्तेदारी में गांव माहनीखेड़ा जा रहा था। इस दौरान वह गिद्दड़बाहा में कुछ खरीददारी करने के लिए रुके थे। उन्होंने बताया कि जब वह सुनार की दुकान आगे रुके तो पीछे से एक कार चालक अपनी कार का हार्न बजाने लगा जब उसने अपनी कार थोड़ी आगे कर लगाई तो पिछली कार में से निकल कर आए व्यक्ति काला और दीपा ने अपने आप को पूर्व विधायक रघुबीर प्रधान के लड़के बताते उनके साथ गाली गलौच करने लगा।

पीड़ित ने बताया कि जब उन्होंने गाली गलौच का विरोध किया तो आरोपितों ने फोन करके करीब 10 व्यक्तियों को बुला लिया और उस पर तेजधार हथियारों के साथ हमला कर दिया। इसी दौरान आरोपितों ने उसके गले में पहनी सोने की चेनी छीन कर फरार हो गए।

कान और आंख पर है गहरे जख्म

सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा के डॉ. राजीव जैन ने बताया कि उक्त व्यक्ति के कान और आंख पर गहरे घाव हैं। उनका एक्सरे करवाया जा रहा है। आंखों के माहिर डाक्टर से चैक करवाने के पश्चात रिपोर्ट बनाई जाएगी।

आरोपितों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

उधर बार एसोसिएशन गिद्दड़बाहा के पूर्व प्रधान व घायल हरजीत सिंह के रिश्तेदार एडवोकेट कुलजिन्दर सिंह संधू ने पुलिस प्रशासन से इस गुंडागर्दी की निष्पक्षता जांच कर आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

घायलों ने खुद लगाई चोट

जब इस संबधी पूर्व विधायक रघुबीर प्रधान के साथ बातचीत की तो उन्होंने अपने बेटों पर लगे मारपीट करने के आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि उक्त व्यक्तियों ने गलत साईड पर गाडी लगाई थी। जहां तक चोटों का सवाल है वह उक्त व्यक्ति ने खुद लगाई हैं।

घायलों के बयान दर्ज कर होगी कार्रवाई

जब इस संबधी एसएचओ परमजीत सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके ध्यान में हैं और घायल के बयानों पर अगली बनती कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!