संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित सर्व सांझा सेमिनार करवाने संबंधी डिप्टी स्पीकर तथा विधायक अजायब सिंह भट्टी की तरफ से सरकारी तथा प्राइवेट स्कूलों तथा कालेजों के मुखियों, गांवों के सरपंच तथा पंच, अलग-अलग विभागों के अधिकारियों तथा शहर के गणमान्य लोगों के साथ बैठक मिमिट कॉलेज में की गई। डिप्टी स्पीकर अजैब सिंह भट्टी की तरफ से सर्व सांझा सेमिनार 27 नवंबर को करवाने का फैसला किया गया।

उन्होंने बताया कि बीते दिन कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुवाई में जो जत्था करतारपुर साहिब के दर्शन कर आया है उनके मन में गुरु जी की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसी के संबंध में उन्होंने स्कूलों के साथ मीटिग की गई। इसमें बड़ी संख्या में अलग-अलग स्कूलों के मुखियों हलके पंच, सरपंच तथा गणमान्य लोग शामिल हुए। गुरु जी की शिक्षाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए 27 नवंबर को समागम करवाने का फैसला किया गया। बच्चों को श्री गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं के संबंधित विषय दिए है। जिसकी तैयारी करने के लिए कहा है। यह मुकाबले प्रथम स्कूल स्तर तथा फिर इंटर स्तर पर भाग लेकर तीन लड़के तथा तीन लड़कियां हमारे समागम में भाग लेंगे।

इस मौके पर इंचार्ज अमनप्रीत सिंह भट्टी, एसडीएम गोपाल सिंह, कांग्रेस ब्लॉक प्रधान नत्थ राम गांधी, प्रिसिपल संजीव शर्मा, बलजीत सिंह, लखविदर सिंह लक्खा, जिला परिषद मैंबर जसपाल सिंह, चेयरमैन जोगिदर सिंह आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!