Move to Jagran APP

मिनिस्टीरियल कर्मियों ने काली झंडी लेकर किया प्रदर्शन

पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विस यूनियन के पंजाब बाडी के फैसले के अनुसार मुक्तसर के समूह मिनिस्टीरियल कर्मियों ने संगठन के जिलाध्यक्ष कर्मजीत शर्मा एवं महासचिव वरिदर ढोसीवाल की संयुक्त अध्यक्षता में वीरवार को काली झंडी लेकर डीसी दफ्तर के समक्ष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 11:17 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:09 AM (IST)
मिनिस्टीरियल कर्मियों ने काली झंडी लेकर किया प्रदर्शन
मिनिस्टीरियल कर्मियों ने काली झंडी लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

loksabha election banner

पंजाब स्टेट मिनिस्टीरियल सर्विस यूनियन के पंजाब बाडी के फैसले के अनुसार मुक्तसर के समूह मिनिस्टीरियल कर्मियों ने संगठन के जिलाध्यक्ष कर्मजीत शर्मा एवं महासचिव वरिदर ढोसीवाल की संयुक्त अध्यक्षता में वीरवार को काली झंडी लेकर डीसी दफ्तर के समक्ष प्रदर्शन किया। इस दौरान ही उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वक्ताओं ने पंजाब सरकार की मुलाजिम मारू नीतियों का विरोध करते इसकी जोरदार शब्दों में निदा की। प्रदर्शनकारी एक जनवरी 2004 के बाद भर्ती हुए मुलाजिमों को पुरानी पेंशन योजना बहाल करने, वेतन आयोग की रिपोर्ट तिथिबद्ध करके एक दिसंबर 2011 को आधार मानकर दिनांक एक जनवरी 2016 से लागू करने, विकास टैक्स के नाम पर 200 रूपए प्रति माह वापस लेने, नऐ भर्ती हुए कर्मचारियों को बेसिक वेतन देने के लिए 15 जनवरी 2015 का पत्र वापस लेकर प्रोबेशन प्रीरियड दो साल कर भत्ते देने चालू करने, जनवरी 2017 से डीए की पांच किशत जारी करने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर पंजाब सरकार ने मांगे लागू न की तो पंजाब बॉडी के फैसले के अनुसार 18 फरवरी को सरकार की अर्थी फूंकी जाएगी। इस रैली को खुशकिरनजीत सिंह, हरजिदर सिंह, भूपिदर सिंह, सतनाम सिंह, राजेन्द्र कुमार, गुरमेल सिंह, नसीब कौर, बलजीत कौर ने संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.