जेएनएन, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)। गांव कराईवाला निवासी युवक को गिद्दड़बाहा पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद इस कदर बेरहमी से पीटा कि वह चार दिन से अस्पताल में दाखिल है। हैरानी की बात यह है कि अस्पताल की ओर से एमएलआर जाने के बावजूद कोई पुलिस कर्मचारी उसका बयान लेने नहीं पहुंचा। युवक ने गुप्तांग में पेट्रोल डालने के प्रयास के भी आरोप लगाए हैं।

गांव कराईवाला निवासी युवक ने बताया कि 2014 में उसकी शादी कोटकपूरा निवासी युवती से हुई थी। उनकी एक लड़की है। कुछ समय पहले पत्नी के साथ उसकी अनबन हो गई थी। बात तलाक तक पहुंच गई। बाद में दो लाख रुपये में पुलिस ने उनका समझौता करवा दिया, जिसमें से 50 हजार रुपये उसने अपने साले को 18 जून 2018 को दे दिए। बाकी के पैसे 20 अगस्त 2018 को देने थे। पुलिस ने फिर से समझौता करवाकर पत्नी को उसके साथ ही भेज दिया, लेकिन उसके पैसे वापस नहीं दिलवाए।

बीते दिनों उसकी पत्नी घर में बिजली की तारों को हाथ लगाने लगी और पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी दी। जब उसे रोका गया तो उसने शिकायत 181 पर कर दी। युवक के मुताबिक शिकायत होने पर थाना गिद्दड़बाहा के एएसआइ गुरदीप सिंह उसे घर से उठा लिया और थाने में लाकर बेरहमी से पीटा। एक पुलिस कर्मचारी ने उसकी गर्दन पर पांव रखा और एक ने उसकी पीठ पर पटे व लाठी से पीटा।

यहां तक कि उसकी पांव की तली पीटने के साथ उसके गुप्तांग में पेट्रोल डालने की भी कोशिश की गई। हालत अधिक खराब होने पर उन्होंने पिता को बुलाकर उसके हस्ताक्षर करवाए और पिता के साथ भेज दिया। दूसरे दिन हालत अधिक खराब हो गई तो वह अस्पताल में भर्ती हो गया। आज चार दिन बीतने पर भी कोई पुलिस कर्मचारी उसके बयान लेने नहीं पहुंचा।

चार दिन से अस्पताल में है व्यक्ति : डॉ. अंकुश

अस्पताल के डाक्टर अंकुश ने बताया कि यह मरीज चार दिन से उनके पास है और उसके काफी चोटें लगी हुई है। लेकिन एमएलआर भेजने पर भी कोई पुलिस कर्मचारी नहीं आया है।

कोई जानकारी नहीं : एएसआइ

एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि वह तो किसी को लेकर आया है और न ही पीटा है। उसे इस संबंध में कुछ भी पता नहीं है।

मामले की जांच करवाएंगे : डीएसपी

डीएसपी गुरतेज सिंह का कहना था कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। वह आज ही पुलिस कर्मियों को बयान लेने के लिए भेजते हैं और मामले की भी जांच करवाते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!