Move to Jagran APP

बदल रहा अकालगढ़, हर रविवार पंचायत खुद पकड़ती झाड़ू

अधिकतर गांवों में इस बार युवा सरपंच और पंचायत बने हैं। जिसके चलते वह गांव में विकास कार्य अपने स्तर पर शुरू कर चुके हैं। इसके अधीन ही गांव अकालगढ़ के नए बने सरपंच श¨मदर ¨सह गोगी के नेतृत्व में युवा वर्ग गांव की नुहार बदलने के लिए निकल पड़ा है। जिसके अधीन युवा व अन्य लोग मिलकर सफाई कर रहे हैं। गांव की नालियों में गंदगी को निकालने के साथ ही सड़कों पर भी सफाई की जा रही है ताकि गांव को नई दशा प्रदान की जा सके। श¨मदर ¨सह गोगी बताते हैं कि उनकी ओर से हर रविवार को गांव की सफाई की जाती है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 04:44 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 04:44 PM (IST)
बदल रहा अकालगढ़, हर रविवार पंचायत खुद पकड़ती झाड़ू
बदल रहा अकालगढ़, हर रविवार पंचायत खुद पकड़ती झाड़ू

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब : अधिकतर गांवों में इस बार युवा सरपंच और पंचायत बने हैं। जिसके चलते वह गांव में विकास कार्य अपने स्तर पर शुरू कर चुके हैं। इसके अधीन ही गांव अकालगढ़ के नए बने सरपंच श¨मदर ¨सह गोगी के नेतृत्व में युवा वर्ग गांव की नुहार बदलने के लिए निकल पड़ा है। जिसके अधीन युवा व अन्य लोग मिलकर सफाई कर रहे हैं। गांव की नालियों में गंदगी को निकालने के साथ ही सड़कों पर भी सफाई की जा रही है ताकि गांव को नई दशा प्रदान की जा सके। श¨मदर ¨सह गोगी बताते हैं कि उनकी ओर से हर रविवार को गांव की सफाई की जाती है। वह लोगों की मुश्किलों को पहल के आधार पर हल करेंगे। मौके पर बिट्टू ¨सह, निरभय ¨सह, मनदीप ¨सह बाई, काला ¨सह, हर¨जदर ¨सह सोनी, द¨वदर ¨सह, गुरप्रीत ¨सह, सरबजीत ¨सह, द¨वदरपाल, गुरबाज ¨सह, बलजीत ¨सह, गुरप्यार ¨सह, गुरभगत ¨सह, महिमा ¨सह, नछतर ¨सह, लाली ¨सह, मनी ¨सह आदि मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.